scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 12 -18 February 2024: सेहत अच्छी रहेगी, बॉस से मिल सकती है सराहना...अधिक खर्च से बचें

Pisces Saptahik Rashifal: मीन राशि वाले जातकों की इस सप्ताह सेहत अच्छी रहेगी. किसी कारणवश कहीं यात्रा करनी पड़ सकती है. आपकी माता को किसी लंबी बीमारी से छुटकारा मिलेगा. जानें कैसा रहेगा पूरा सप्ताह.

Pisces Weekly Horoscope Pisces Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • कहीं यात्रा करनी पड़ सकती है.

  • अधिक खर्च न हो, इस पर ध्यान देना होगा.

अगर आप किसी परेशानी से जूझ रहे थे तो इस सप्ताह आपकी सेहत अच्छी रहेगी. हालाँकि आपको किसी कारणवश कहीं यात्रा करनी पड़ सकती है, जिससे आप थकान और तनाव से ग्रस्त रहेंगे. इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि आप किसी भी यात्रा पर जाने से बचें और अपने शरीर को अधिक आराम दें.

खर्च को लेकर सावधान रहना होगा

इस सप्ताह व्यापारियों को काम के सिलसिले में दूसरे राज्य में जाना पड़ सकता है, जहां वे उम्मीद से अधिक पैसा बर्बाद करेंगे. इस सप्ताह आपकी माता को किसी लंबी बीमारी से छुटकारा मिलेगा और इसके चलते आप उनके साथ अधिक से अधिक समय बिता सकेंगे.

माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहना होगा

आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए किसी धार्मिक स्थान की यात्रा या पिकनिक पर जाने की योजना बना सकते हैं. हालाँकि इस दौरान आपको उनकी सेहत को लेकर भी सावधान रहने की जरूरत है.

ऑफिस में सराहना मिलेगी

इस पूरे सप्ताह आप अपने पेशेवर जीवन में बड़ी उपलब्धियां हासिल करने में सफल रहेंगे. इसके अलावा आपकी राशि में अनुकूल ग्रहों की उपस्थिति यह भी दर्शाती है कि आप अपने कार्यस्थल पर मेहनती, अधिक उत्पादक और कुशल बनकर उभरेंगे और आपका यही कूटनीतिक और चतुर व्यवहार आपको कठिन परिस्थितियों से आसानी से निपटने में मदद करेगा. साथ ही वरिष्ठ प्रबंधन से भी आपको सराहना मिलेगी.

विद्यार्थियों को मेहनत करते रहना होगा

इस सप्ताह कई विद्यार्थियों को अपने कुछ विषयों को समझने में कठिनाई होगी, हालांकि इसके बावजूद वे इसमें सफलता प्राप्त कर अच्छे परिणाम प्राप्त करने में सफल रहेंगे. ऐसे में उन्हें अपने लक्ष्य के प्रति लगातार प्रयासरत रहने और सतर्क रहने की जरूरत होगी. मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.