scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 23-29 January 2023: कई कार्यों से धन प्राप्त होने का योग है, ससुराल पक्ष के लोगों से मिलेगा लाभ

मीन साप्ताहिक राशिफल: मीन राशि वाले जातकों का ये सप्ताह मिला जुला रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. कई कार्यों से धन प्राप्त होने का योग बना हुआ है. इस सप्ताह आप अपने महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्ण करने में सफल रहेंगे. यात्रा का भी योग बना है. वरिष्ठ पदों पर बैठे लोगों से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा. ससुराल पक्ष के लोगों से बड़ा लाभ मिल सकता है.

Meen saptahik rashifal 23 to 29 January 2023 Meen saptahik rashifal 23 to 29 January 2023
हाइलाइट्स
  • स्वास्थ्य को लेकर अधिक सतर्क रहना होगा

  • पारिवारिक माहौल का ध्यान रखें

वरिष्ठ पदों पर बैठे लोगों से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा. ससुराल पक्ष के लोगों से बड़ा लाभ मिल सकता है. विद्यार्थियों को परिणाम खुशी देने वाले साबित होंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. ऑफिस में आपके काम को सराहा जाएगा.

स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा

इस सप्ताह की शुरुआत आपके स्वास्थ्य के लिए अनुकूल नहीं कही जा सकती है. हालांकि सप्ताह के अंत में आपको सुधार देखने को मिलेगा. इसलिए सप्ताह की शुरुआत में ही स्वास्थ्य को लेकर अधिक सतर्क रहना बेहतर होगा.

इस सप्ताह कोई पैतृक संपत्ति खरीदने या बेचने से आप अच्छा खासा धन अर्जित करने में सफल रहेंगे. हालांकि ध्यान रहे कि कोई भी फायदे का सौदा करने से पहले अनजान लोगों के सामने उसका खुलासा करना या उसके बारे में बताना आपके मौके को खराब कर सकता है. इसलिए अभी ऐसा कुछ भी करने से बचें.

पारिवारिक माहौल को लेकर ध्यान रखना होगा

घर के खराब या अशांत वातावरण के कारण इस सप्ताह आपका मन उदास हो सकता है. ऐसे में इस समय आपका उठाया हुआ एक गलत कदम पारिवारिक माहौल को और तनावपूर्ण बना सकता है. इसलिए अपनी ओर से कोई भी गलत काम करने से बचें. दूसरों से सलाह लेना अक्सर हमें बेहतर निर्णय लेने में मदद करता है, साथ ही हमारे जीवन में बेहतर बदलावों को आमंत्रित करता है. लेकिन इस सप्ताह अत्यधिक असुरक्षा की भावना आपको दूसरों से सलाह लेने से रोकेगी, जो अकेले आपको कई बड़े और महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए मजबूर करेगी.

'ॐ नमो भगवते वासुदेवाय' का जाप करें

सप्ताह अत्यधिक अनुकूल रहने वाला है और आपके माता-पिता आपके प्रयासों पर गर्व महसूस करेंगे. संभावना है कि आपको उनसे उपहार के रूप में एक लैपटॉप या किताब मिल सकती है और इससे आप उच्च एकाग्रता के साथ अध्ययन करेंगे. आप यह भी बेहतर समझते हैं कि परेशानियां जिंदगी का हिस्सा हैं. मीन राशि वाले जातक प्रतिदिन 21 बार 'ॐ नमो भगवते वासुदेवाय' का जाप करें.