scorecardresearch

Leo Monthly Horoscope October 2022: नौकरी में पदोन्नति हो सकती है, सेहत का रखना होगा ख्याल, प्रेम संबंधों में आएगी मधुरता

Singh Masik Rashifal October 2022: सिंह राशि वालों के लिए अक्टूबर माह अच्छा गुजरने वाला है. धन के मामलों में सफलता मिलेगी. पारिवारिक और प्रेम संबंध मजबूत होंगे. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है और सैलरी बढ़ सकती है. हालांकि सेहत के मामलों में खास ख्याल रखना होगा.

सिंह मासिक राशिफल ( Leo Monthly Horoscope ) सिंह मासिक राशिफल ( Leo Monthly Horoscope )
हाइलाइट्स
  • चोट चपेट से करें बचाव

  • वाहन सावधानी से चलाएं

साल 2022 का नया महीना अक्टूबर सिंह राशि के जातकों के जीवन में क्या नया लेकर आ रहा है यह जानने के लिए सिंह राशि के जातक इच्छुक होंगे. ऐसे में हम ज्योतिष और ग्रह की दशा के मुताबिक बताएंगे कि यह महीना सिंह राशि वालों के लिए कैसे भाग्य निर्माण करने के काम आएगा. स्वास्थ्य कैसा रहेगा. आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी। पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा. प्रेम संबंध के मामलों में क्या सफलता मिल पाएगी. करियर और व्यापार कैसा रहेगा. किन बातों को सबसे ज्यादा ख्याल रखना होगा. इन सारे सवालों का जवाब हम जानेंगे. तो चलिए शुरू करते हैं सिंह राशि वालों के व्यक्तित्व से कि आखिर सिंह राशि वाले जातक कैसे होते हैं.

सिंह राशि वालों का व्यक्तित्व

सिंह राशि उर्जावान, प्रतिभावान और आत्मविश्वास से भरे होते हैं. किसी भी दिक्कतों का समाधान आसानी से कर पाने में सक्षम होते हैं. सिंह राशि का संबंध  सूर्य से होता है और इस वजह से इस राशि के जातकों में एक अलग प्रकार का तेज होता है. उन्हें राजसी जीवन पसंद होता है. गलत के खिलाफ हमेशा खड़े होते हैं. यही सब खूबी सिंह राशि के जातकों को भीड़ से अलग करती है. इस राशि के जातक राजनेता, चिकित्सक, मार्गदर्शक, उच्च प्रशासनिक नौकरी में अधिक सफल होते हैं. 

सेहत का रखें खास ख्याल 

सिंह राशि के जातकों को इस महिने सेहत का खास ख्याल रखना होगा. चोट चपेट से बचाव करना होगा. वाहन चलाते समय ध्यान रखना होगा. महीने के मध्य में सेहत से जुड़ी छोटी मोटी दिक्कतें परेशान कर सकती है. जोड़ों का दर्द रह सकता है. इस माह में रोग प्रतिरोधक क्षमता भी कमजोर रह सकती है. इसलिए खानपान पर विशेष ध्यान दें और बाहर का खाना खाने से बचें. मानसिक और शारीरिक रूप से खुद को फिट रखने के लिए योग जरूर करें और जरूरत पड़ने पर डॉक्टर से सलाह जरूर लें.

आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

सिंह राशि के जातकों को इस महीने धन के मामलों में सफलता मिलती दिखाई दे रही है. आय में वृद्धि के योग हैं. महीने की शुरुआत से ही अनुकूल फल मिलने लगेगा. एकादश भाव की वजह से आर्थिक स्थिति में अच्छा सुधार होगा. सिंह राशि के जो जातक नौकरी करते हैं उनके वेतन में वृद्धि और पदोन्नति के योग बन रहे हैं. जो जातक बिजनेस करते हैं उन्हें लाभ मिलता दिखाई दे रहा है. कुल मिलाकर धन के मामलों में आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. इस महीने आप पैसे सेविंग भी कर पाएंगे. 

पारिवारिक जीवन रहेगा सुखमय

इस महीने परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलेगा और सुखमय जीवन बीतेगा. महीने की शुरुआत से ही परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा. परिवार के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं और इससे आपको ख़ुशी मिलेगी. अगर बात दोस्तों की करें तो दोस्तों का भी सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है. 

प्रेम संबंधों में मिलेगी सफलता

सिंह राशि के जातक लव लाइफ में इस महीने आनंद उठा पाएंगे. रिश्तों में मधुरता आएगी और करीब आने के कई मौके मिलेंगे. इससे रिश्ता पहले से और  मजबूत हो सकता है. विवाह के मामलों में भी यह माह सिंह राशि वालों के लिए फलदायी रहने वाला है. इस महीने आपको अपने जीवन साथी का पूरा सहयोग मिल सकता है. आप अपने दिल की बात कह पाएंगे.