scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 20-26 March 2023: सिंह राशि के जातकों के सेहत में होगा सुधार, धन का आगमन बना रहेगा, जानिए किन बातों का रखना है खास ख्याल

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातक के लिए यह सप्ताह सभी मामलों में बेहतरीन गुजरने वाला है. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. धन के मामलों में भी सफलता मिलेगी. हालांकि कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. जानने के लिए विस्तार से पढ़िए अपना साप्ताहिक राशिफल.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 20 March To 26 March 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 20 March To 26 March 2023
हाइलाइट्स
  • स्वास्थ्य पर अभी भी ध्यान बनाए रखें

  • भावनाओं पर कंट्रोल करना सीखें

मार्च माह का नया सप्ताह शुरू हो रहा है. ऐसे में सिंह राशि के जातक यह जानने के इच्छुक होंगे कि उनके लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहने वाला है. क्या इस सप्ताह जातक की जिंदगी में कोई नया बदलाव देखने को मिलेगा. धन की स्थिति कैसी रहेगी. स्वास्थ्य कैसा रहेगा. परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ संबंध कैसे रहेंगे. विस्तार से जानेंगे सब, साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी.

सेहत ठीक रहेगी

इस सप्ताह आपके स्वास्थ्य में कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. सकारात्मक का मतलब सेहत में सुधार से है. अगर स्वास्थ्य की कोई समस्या लंबे से परेशान कर रही है तो इस सप्ताह इससे राहत मिलती दिखाई दे रही है. हालांकि स्वास्थ्य पर अभी भी ध्यान बनाए रखें और किसी तरह की कोई लापरवाही न बरतें. 

आर्थिक रूप से होंगे मजबूत

इस सप्ताह धन के मामलों में आपको अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं. ज्योतिष के अनुसार पैसे की किल्लत से छुटकारा मिलेगा. आप आसानी से धन अर्जित कर पाएंगे. यानी पुरे सप्ताह धन का आगमन बना रहेगा. अब यह आप पर निर्भर है कि आए धन को कितना संभाल कर रखते हैं. हालांकि इस सप्ताह आप अपनी सुविधा की चीजों पर अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं. सलाह है कि फिजूलखर्ची न करें, नहीं तो आगे चलकर आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

परिवार के सदस्यों से हो सकती है अनबन

इस सप्ताह आपके साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. और इस वजह से आप आप हर निर्णय लेने में खुद को पूरी तरह सक्षम पाएंगे. हालांकि आपके परिवार में बहुत से लोग आपसे सीधे बात करते हुए नजर नहीं आएंगे. ऐसे में आपको अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करना होगा और दूसरों को भी अहमियत देना सीखना होगा. मित्रों से सहयोग मिल सकता है.

महा उपाय

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह रविवार के दिन भगवान नरसिंह की पूजा करें.