scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 20-26 March 2023: वृषभ राशि वालों की इस सप्ताह चमकेगी किस्मत...खुलेगा भाग्य का ताला, धैर्य बनाए रखें

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के ऊपर इस सप्ताह मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. इससे धन की कमी नहीं होगी. भाग्य के साथ देने से हर कार्य सफल होंगे. कार्यस्थल पर मान-सम्मान बढे़गा.

वृषभ राशि वृषभ राशि
हाइलाइट्स
  • शरीर को स्वस्थ्य रखने के लिए नियमित रूप से करें फलों का सेवन

  • किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन कराने का योग

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (20-26 मार्च 2023) काफी फलदायी रहेगा. अगर आप चाहते हैं कि आपका शरीर तंदुरुस्त रहे तो इस सप्ताह आपको नियमित रूप से फलों का सेवन करना चाहिए. इसके साथ ही सुबह के समय पार्क में घूमना भी आपके स्वास्थ्य के लिए लाभदायक रहेगा. 

किसी भी काम में बेवजह की जल्दबाजी न दिखाएं
इस पूरे ही सप्ताह भाग्य और किस्मत आपके पक्ष में होंगे. इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि किसी भी काम में बेवजह की जल्दबाजी न दिखाएं, धैर्य से काम लें और जीवन की प्रक्रिया पर भरोसा करते हुए ही किसी भी निवेश में अपना धन लगाएं. 

मन दान-पुण्य में लगेगा
इस सप्ताह आपका मन दान-पुण्य के कार्यों में अधिक लगेगा, जिस कारण आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कराने का फैसला भी ले सकते हैं. इससे आपके साथ-साथ परिवार के सदस्यों को भी अंदरूनी शांति की अनुभूति होगी और मन में सकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकेंगे.

मीटिंग में सीधा जवाब दें
इस सप्ताह कार्यस्थल पर किसी भी मीटिंग में आपको अपने विचारों और सुझावों को रखते समय बेहद स्पष्ट होने की आवश्यकता होगी क्योंकि शनि देव दशम भाव में उपस्थित हैं. ऐसे में यदि आप सीधा जवाब नहीं देंगे तो आपके बॉस और वरिष्ठ अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं. इसके कारण आपको मायूसी हाथ लगेगी.

छात्र सेहत का रखें ध्यान
 इस सप्ताह वृषभ राशि के छात्रों को अपनी सेहत के प्रति लापरवाही न बरतने की सलाह दी जाती है. इसके साथ ही आपको स्वस्थ रहने के लिए समय-समय पर संतुलित आहार लेने के साथ-साथ, अपनी दिनचर्या में भी सुधार करने की जरूरत होगी. क्योंकि संभव है कि इस समय, खराब स्वास्थ्य की वजह से शिक्षा अर्जित करने की आपकी गति बाधित हो, जिसका खामियाजा आपको आने वाली किसी परीक्षा में उठाना पड़ सकता है.

उपाय: शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के लिए हवन/यज्ञ करें. इससे कोई परेशानी आपके पास नहीं आएगी.