scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 21-27 November 2022: सिंह राशि के जातकों की सेहत में होगा सुधार, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

Singh Saptahik Rashifal: इस सप्ताह सेहत में सुधार देखने को मिलेगा. धन की स्थिति ठीक रहने वाली है. परिवार में मंगल कार्य के योग बन रहे हैं. सप्ताह के अंत में कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. बिजनेस करने वाले जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 21 to 27 November 2022 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 21 to 27 November 2022
हाइलाइट्स
  • कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग हैं

  • सप्ताह के अंत में मिलेगी कोई शुभ सूचना

यह सप्ताह सिंह राशि के जातकों के लिए करियर और स्वास्थ्य के मामलों में अच्छा बीतने वाला है. ज्योतिष के अनुसार सप्ताह की शुरुआत उत्तम दिखाई दे रही है. धन का आगमन तो होगा, पर खर्चे भी बने रहेंगे. परिवार में मंगल कार्य होने के योग बन रहे हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सेहत, आर्थिक, पारिवारिक और प्रेम के मामलों में किस तरह गुजरने वाला है. इसके साथ ही जानेंगे सप्ताह का शुभ दिन भी. 

सेहत में होगा सुधार

सिंह राशि के ऐसे जातक जो किसी लंबी बीमारी से परेशान हैं उन्हें इस सप्ताह राहत मिलेगी. सप्ताह की शुरुआत से ही स्वास्थ्य में सुधार दिखने लगेगा. हालांकि थोड़ी सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है. खानपान का खास ध्यान रखना होगा. बाहर का खाना खाने से पूरी तरह से परहेज करना होगा और सप्ताह के अंतिम दिनों में वाहन सावधानी से चलाएं.

आर्थिक मामलों में मिलेगी मजबूती

सप्ताह के मध्य से धन के मामलों में सफलता मिलनी शुरू हो जाएगी. कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के योग हैं और इससे आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है और आय में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. हालांकि धन के आगमन के साथ-साथ खर्च भी बना रहेगा. कोशिश करें कि फिजूलखर्ची न करें. 

परिवार के साथ समय व्यतीत करें

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह करियर की चिंताओं को लेकर तनाव में रह सकते हैं. ऐसे में अपने तनाव को दूर करने के लिए और मन को शांत करने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं. अगर संभव हो तो उनके साथ किसी छोटी यात्रा पर जाने का भी प्लान बना सकते हैं. इसके साथ परिवार में मंगल कार्य होने के भी योग बन रहे हैं. 

इस दिन करें शुभ काम

सिंह राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह बुधवार का दिन उत्तम रहने वाला है. इसलिए अगर कोई शुभ कार्य  करने की योजना बना रहे हैं तो बुधवार के दिन का चुनाव करें.