scorecardresearch

Taurus weekly horoscope 4 July To 10 July 2022: इस हफ्ते वृषभ राशिवालों के पूरे होंगे रुके काम, बिजनेस में भी मिलेगा फायदा

taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशिफल वालों के इस हफ्ते 4 जुलाई से 10 जुलाई के बीच रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. इस राशि के लोगों का विदेश में हो रहा कारोबार तरक्की कर सकता है.

taurus-weekly-horoscope taurus-weekly-horoscope
हाइलाइट्स
  • रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं.

  • इस सप्ताह वृषभ चातुर्य से करियर में कमाल होगा

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह कमाल का होगा. करियर में लाभ के साथ बिजनेस में विदेशी पार्टनर के साथ लाभदायक रिश्ते होंगे. यहां पर हम आपको बता रहे हैं कि वृषभ राशि के जातकों का ये हफ्ता कैसा होगा. 

इस सप्ताह वृषभ चातुर्य से करियर में कमाल होगा. साथ ही आपके बालचाल के तरीका आपके जीवन में खुशियां ला सकता है. इसलिए वाणी में मिठास रखें. 

सप्ताह की शुरुआत में मिलेगी खुशियां

वृष राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में बहुत सारी खुशियां मिलेंगी.  इस सप्ताह इन राशि के लोगों की  प्रतिष्ठा का सितारा चमकेगा. साथ ही काम के दबाव से मामूली राहत मिल सकती है.  कोई भी फैसला सोच समज कर लें, और काम को लेकर कर आलसपन भी ना करें.  

हफ्ते के मध्य में किसी बात को लेकर डर हावी हो सकता है. लेकिन इसी बीच आपकी इच्छाएं भी पूरी होगी. रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा. बिजनेस के मामले में कोई बड़ा फायदा होगा. 

बहस तकरार से बचें 

आपको सलाह है कि किसी के साथ बहस करने से बचें, बहस करने से पड़ोसियों से तनाव मिल सकता है. इस हफ्ते कुछ समय से रुके काम में  तेजी  आएगी. बिना सोचे-विचारे कोई बड़ा कदम न उठाएं. 

हफ्ते के अंत में आपके खर्चे बढ़ सकते हैं.  जीवनसाथी से रिश्ते में थोड़ा उतार- चढ़ाव आ सकता है. सहयोगियों और अपने साथ काम करने वाले  कर्मचारियों के समर्थन में कमी के बावजूद भी आप अच्छे परिणाम देने में कामयाब होंगे.  

इल हफ्ते वृषभ राशि वालों का शुभ रंग सफ़ेद है , इनका शुभ अंक 1, 2 है.