scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 8 August To 14 August 2022: इस हफ्ते वृषभ राशिवालों के काम में आएगी दिक्कतें, मिल सकती है नई जिम्मेदारी

taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशिफल वालों के लिए 8 अगस्त से 14 अगस्त का समय काफी व्यस्तता से भरा रहेगा. धन और करियर को लेकर स्थिति अच्छी बनी रहेगी. साथ ही हर काम चतुराई के साथ पूरा करेंगे

वृषभ राशि वृषभ राशि
हाइलाइट्स
  • हफ्ते के बीच में सेहत ठीक रहेगी

  • इस हफ्ते आपकी चतुराई आपको फायदा पहुंचा सकती है.

नए हफ्ते की शुरूआत होने वाली है और इस हफ्ते  8 अगस्त 2022 से 14 अगस्त 2022 तक वृष राशि वाले लोगों को बिजनेस में बड़ा फायदा मिलेगा. साथ ही वृषभ राशि वाले अपने काम बड़ी ही चतुराई से पूरा करेंगे. इस हफ्ते किसी अपने से जुड़ी नकारात्मक खबर मन से मन दुखी हो सकता है. साथ ही अपनी प्रतिष्ठा को लेकर भी सतर्क रहने की जरूरत है. 

सेहत का हाल  

हफ्ते के बीच में सेहत ठीक रहेगी. किसी भी तरह के कानूनी विवाद में फंसने से पहले तुंरत समझौता करना सही रहेगा. इस हफ्ते आपकी चतुराई आपको फायदा पहुंचा सकती है. वहीं इस हफ्ते मां -बाप की सेहत आपको थोड़ा परेशान कर सकती है. 

मिल सकता है संतान का सुख 

शादीशुदा लोगों को इस हफ्ते संतान का सुख मिल सकता है. सप्ताह के आखिर में प्रतिद्वंदी आपके कामों में टांग अड़ाएंगे, लेकिन आप अपनी चतुराई से इसका निवारण कर लेंगे, जो कार्य महत्वपूर्ण नहीं है उनपर अपना समय बर्बाद ना करने की सलाह दी जाती है. 

चतुराई से पूरा करेंगे हर काम

संभव है कि आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिले, जिसे निभाने में आपकी व्यस्तता बढ़ेगी. काम में आपको सीनियर और जूनियर दोनों की पूरी मदद मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों की इनकम के नए जरिए बनेंगे.  

शुभ रंग- सफेद
शुभ अंक- 6