scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 15 August To 21 August 2022: इस हफ्ते वृषभ राशि वालों की आय में होगा इज़ाफ़ा, काम भी तेजी से बढ़ेगा

vrishabh Saptahik Rashifal: वृषब राशिफल वालों के लिए 15 अगस्त से 21 अगस्त का समय मिला-जुला रहने वाला है. इस हफ्ते धन और करियर को लेकर गुड न्यूज मिलेगी.

वृषभ राशिफल वृषभ राशिफल
हाइलाइट्स
  • इस सप्ताह आपके लिए कई मामलों में बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है

  • इस सप्ताह आपको विदेश जाने में सफलता मिल सकती है

15 अगस्त से 21 अगस्त वाला सप्ताह चंद्र राशि के अनुसार वृष जातकों के लिए मिला जुला रहेगा. इस सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा एकादश भाव में रहने वाले हैं, इसलिए किसी भी काम में जल्दबाज़ी करने से बचने की जरूरत है. हर काम को ठीक तरीके से करने की जरूरत है. इस सप्ताह 17 अगस्त को सूर्य का गोचर राशि के चतुर्थ भाव में होने वाला है, ऐसे में  सेहत से जुड़ी कोई गंभीर समस्या से निजात मिलेगा. 

अगर आप मांसाहार का सेवन करते हैं तो इससे बचने की जरूरत है. इस सप्ताह चन्द्रमा आपके एकादश भाव में होंगे, जिससे सेहत से जुड़ी कमजोरी पेश आ सकती है. इसलिए बाहर का खाना खाने से बचने की जरूर है. 


करियर-बिजनेस

इस सप्ताह आपको विदेश जाने  का मौका मिल सकता है.अगर नौकरी करते हैं तो सैलेरी बढ़ेगी, और आप अपने बॉस के विश्वास पात्र बनेंगे.

रिलेशनशिप

प्रेम करते हैं तो आपके प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी. रिश्ते में रोमांस और अपनापन बढ़ेगा . 

लेनदेन में बरते सावधानी

इस हफ्ते आपको लेनदेन में सावधानी बरतनी होगी. अगर कहीं निवेश कर रहे हैं तो इस हफ्ते सोच समझ कर करें.  धैर्य बनाए रखें. इस सप्ताह किसी कानूनी पचड़े में फंस जाने के योग बनते हैं इसलिए थोड़ी सावधानी जरूरत बरतें.

उपाय: किसी भी दिन घर में पारद शिवलिंग की स्थापना करें. इसके बाद ऐं ह्रीं श्रीं ऊं नम: शिवाय:  मंत्र का 108 बार जप करें.