scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 20 To 26 March 2023: वृश्चिक राशि के जातकों का स्वास्थ्य रहेगा उत्तम, कारोबार में होगी बढ़ोतरी

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. सेहत उत्तम रहने वाला है. किसी बड़ी समस्या के निजात मिलेगा. इस सप्ताह आर्थिक स्थिति पटरी पर लौटेगी.

Scorpio Weekly Horoscope Scorpio Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • स्वास्थ्य स्थिति रहेगी अच्छी

  • विदेश से धन प्राप्त होने के योग बन रहे हैं

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 20 मार्च से 26 मार्च 2023: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सभी क्षेत्र में स्थिति बेहतर रहने वाली है. इस सप्ताह सेहत से संबंधित किसी बड़ी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. धन लाभ के योग बन रहे हैं. परिवार का माहौल अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह कारोबार में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. 

वृश्चिक आर्थिक राशिफल: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को धन लाभ के योग बन रहे हैं. अगर किसी धन या जमीन से संबंधित कोई मामला रुका हुआ है तो वह सामने आएंगे. साथ ही इसका फैसला आपके पक्ष में होने वाला है. जो आपकी आर्थिक स्थिति को पटरी पर लाने में मदद करेगी. कुछ जातकों को विदेश से धन प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. साथ ही संतान पक्ष से भी धन की प्राप्ति हो सकती है. 

वृश्चिक स्वास्थ्य राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों के गुरु के पंचम भाव में होने के कारण सेहत उत्तम रहने वाला है. इस दौरान आपको किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. इस सप्ताह आप अच्छे समय का लाभ उठाएं. अगर आप किसी बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे हैं तो उससे निजात मिलेगी. परिवार के सदस्यों की सेहत भी बेहतर रहने वाली है. 

वृश्चिक पारिवारिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों की पारिवारिक स्थिति बहुत सुखमय रहने वाली है. परिवार के सदस्यों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा. परिवार में सकारात्मक माहौल बनेगा. इस सप्ताह आप अपना पूरा समय परिवार की सुख-सुविधाओं को पूरा करने में लगा सकते हैं. 

वृश्चिक करियर राशिफल: वृश्चिक राशि के जो जातक कारोबार करते हैं उन्हें इस सप्ताह अधिक सफलता मिल सकती है. जिससे उनका समाज में यश और परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. इससे आपको और भी ज्यादा बेहतर करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा. जो जातक नौकरी करते हैं उनकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. इस राशि के छात्र इस सप्ताह अपना पूरा समय सुख-सुविधाओं को पूरा करने में लगा सकते हैं. जिससे नकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होगी.