scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 3-9 April 2023: वृश्चिक राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में मिलेगा सहकर्मियों का साथ, हो सकती है धन की हानि

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 3 अप्रैल से 9 अप्रैल 2023: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह धन हानि और सेहत से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा.

Vrishchik saptahik rashifal Vrishchik saptahik rashifal
हाइलाइट्स
  • विदेशी संपर्कों से धन का लाभ हो सकता है

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सभी क्षेत्र में मिला-जुला परिणाम देखने को मिल सकता है. कई जातकों को धन हानि और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में सकारात्मकता बनी रहेगी. आप अपने सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त कर सकते हैं. जो जातक पढ़ाई करने के लिए विदेश जाना चाहते हैं, उन्हें अधिक प्रयास करने की आवश्यकता होगी. 

वृश्चिक आर्थिक राशिफल: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों को धन हानि के योग बन रहे हैं. सप्ताह के अंत में आर्थिक स्थिति बेहतर हो सकती है. विदेशी संपर्कों से धन का लाभ हो सकता है. पूर्व में किए गए किसी प्रयास का लाभ मिल सकता है. अधिक धन खर्च करने से बचें नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं. 

वृश्चिक स्वास्थ्य राशिफल: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों का स्वास्थ्य अधिक शराब पीना और तेज गति से चलाने के कारण खराब हो सकती है. जिसके कारण किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के किसी सदस्य की सेहत बिगड़ सकती है. जिसका सीधा असर आप पर पड़ेगा. वहीं सप्ताह के अंत में आपको कंधे और टखनों में दर्द हो सकता है. 

वृश्चिक पारिवारिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन इस सप्ताह सुखमय रहने वाला है. इस सप्ताह आप परिवार के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. इस दौरान आपको पता चलेगा कि घर के बच्चे पढ़ाई से ज्यादा समय खेलकूद में बिता रहे हैं. जिनके लिए आप सख्त नियम बना सकते हैं. जो जातक वैवाहिक जीवन में है उन्हें जीवनसाथी से आनंद और उलझन दोनों मिल सकता है. विपरीत लिंग से लाभ होने के योग बन रहे हैं. 

वृश्चिक करियर राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सकारात्मकता बनी रहेगी. आपके सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. जिसका असर आपके कार्य पर पड़ेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है. अकाल्पनिक निवेश से नुकसान हो सकता है. भूमि-भवन के जुड़े विवाद किसी प्रभावी व्यक्ति की मदद से दूर हो सकते हैं. जो छात्र विदेश जाकर पढ़ाई करने का सपना देख रहे हैं, उन्हें अधिक प्रयास करने की जरूरत है.