scorecardresearch

Anant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding: 300 VVIP, 800 मेहमान, समंदर में 4380 किमी का सफर... क्रूज पर मनेगा अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग का जश्न

Anant Ambani, Radhika Merchant's pre-wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली प्री वेडिंग सेरेमनी को पूरी दुनिया ने देखा. देश विदेश के मशहूर हस्तियों का इस सेरेमनी के लिए जामनगर में जमावड़ा लगा था. अब दूसरी प्री वेडिंग के लिए इटली में मेहमानों का पहुंचना शुरू हो चुका है.

Anant Ambani & Radhika Merchant (Photo- Insta & Unsplash) Anant Ambani & Radhika Merchant (Photo- Insta & Unsplash)

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई में शादी करने जा रहे हैं. दोनों की पहली प्री-वेडिंग गुजरात के जामनगर में हुई थी, जिसमें दुनियाभर के तमाम मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी. इस फंक्शन में हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने भी परफॉर्म किया था. अब दोनों दूसरे प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए इटली रवाना हो गए हैं. इस सेरेमनी में 300 VVIP समेत 800 मेहमान शिरकत करेंगे. फंक्शन समंदर में क्रूज पर मनाया जाएगा. चलिए हम आपको बताते हैं कि इस सेरेमनी में क्या कुछ खास रहने वाला है. 

समंदर में मनाया जाएगा जश्न

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग 28 मई से 30 मई के बीच होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार प्री-वेडिंग का जश्न ग्रैंड तरीके से क्रूज पर मनाया जाएगा. क्रुज का नाम ‘सेलिब्रिटी एसेंट’ है. जो इटली से फ्रांस तक की यात्रा पर निकलेगा. बता दें कि इटली के पालेर्मो पोर्ट से क्रूज निकलेगा और 4380 किमी के लंबे सफर के बाद सदर्न फ्रांस पहुंचेगा. 

सम्बंधित ख़बरें

anant radhika (Photo-Insta Handle)

800 मेहमान होंगे शामिल

इस सेरेमनी में 300 VVIP समेत 800 मेहमान शामिल होंगे. मेहमानों के जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सलमान खान, रणबीर सिंह, महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.फोर्ब्स के अनुसार जामनगर में हुए पहले प्री वेडिंग सेरेमनी में 1259 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे. ऐसे में दूसरे सेरेमनी में भी करोड़ों खर्च होने की खबर है.

सेलिब्रिटी एसेंट क्रूज के बारे में भी जान लीजिए 

सेलिब्रिटी एसेंट क्रूज माल्टा से मंगवाया गया है. यह समंदर पर तैरता एक आलीशान रिसोर्ट की तरह है. इसमें 5-स्टार होटल की तरह सारी सुविधाएं हैं. वैसे तो क्रूज की कैपेसिटी 3279 पैसेंजर की है लेकिन प्री-वेडिंग में 800 मेहमान शामिल होंगे. इन मेहमानों की खातिरदारी की जिम्मेदारी यूरोपियन टूर ऑपरेटर कंपनी अलोस्ची ब्रदर्स के पास होगी. बता दें कि 800 मेहमानों की खातिरदारी के लिए 600 स्टाफ होंगे.