scorecardresearch

Amazon Great Indian Festival Sale 2022: हजारों रुपये के Discount के साथ शुरू हो रही है सेल, मौका ना गवाएं

अमेज़ॅन ने बड़े पैमाने पर चीजों की बिक्री करने के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल डील की शुरूआत की है. Amazon की फेस्टिव सीजन सेल में पूरे सेल इवेंट के दौरान चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर तय समय के लिए डिस्काउंट मिलने वाले हैं.

amazon great indian festival sale 2022 amazon great indian festival sale 2022

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल 23 सितंबर से शुरू हो जाएगी . अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर हैं तो आप इसका फायदा 22 सितंबर रात 12 बजे के बाद से ही उठा सकते हैं. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में चुनिंदा प्रोडक्ट पर 'अब तक की सबसे कम कीमत'  पर चीजें बेचने का वादा किया गया है.  आईये जानते हैं  Amazon की साल की सबसे बड़ी सेल के बारे में सब कुछ. 

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 कब शुरू होगा?

अमेज़न के प्राइम मेंबर्स के  22 सितंबर को रात 12 बजे से अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल का फायदा उठा सकते हैं, और अगर आप  प्राइम मेंबर नहीं हैं तो इन डील्स को एक्सेस करने के लिए 23 सितंबर रात 12 बजे तक इंतजार करना होगा. Amazon ने अभी फेस्टिव सीजन सेल की आखिरी तारीख की घोषणा नहीं की है. 

Amazon Great Indian Festival 2022 सेल से क्या फायदा होगा 

अमेज़ॅन ने बड़े पैमाने पर चीजों की बिक्री करने के लिए  ग्रेट इंडियन फेस्टिवल डील की शुरूआत की है.  Amazon की फेस्टिव सीजन सेल में पूरे सेल इवेंट के दौरान चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर तय समय के लिए डिस्काउंट मिलने वाले हैं.  बिक्री के पहले फेज में  बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यजर्स को 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. 

फोन से लेकर टीवी तक ...सबपर है बंपर ऑफर

Amazon Great Indian Festival 2022 सेल में कई पसंदीदा  मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. कंपनी नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर, फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट (चुनिंदा स्मार्टफोन के साथ) के अलावा कई शानदार ऑफर देने वाली है.  Amazon ने सेल से पहले ही स्मार्टफोन्स पर आने वाले कुछ बड़े ऑफर्स के बारे में बताया है.  अगर आप नया स्मार्टफोन अपग्रेड कराना  या खरीदना चाहते हैं, तो Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल देखने लायक होगी. 

मोबाइल फोन के अलावा, अमेज़न सेल में  लैपटॉप, स्मार्टवॉच और दूसरे कई इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी 75 प्रतिशत तक की छूट लाएगी. आप इन सभी प्रोडक्टस पर एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर की भी उम्मीद कर सकते हैं.  Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल के दौरान बिकने वाली चुनिंदा इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर कूपन-बेस्ड् डिस्काउंट ऑफर भी दिया जाएगा. 

अगर आप एक नया टीवी या कोई दूसरी होम एक्सेसरीज खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है.  Amazon ने सेल इवेंट से पहले टीवी और अप्लायंसेज पर आने वाले कुछ डिस्काउंट का खुलासा किया है. 

इस फेस्टीव सीजन में अमेज़ॅन डिवाइस जैसे फायर टीवी स्टिक मॉडल, किंडल ईबुक रीडर, और एलेक्सा के  इको स्मार्ट स्पीकर भी  रियायती कीमत पर मिलेंगे. कुल मिलाकर कहें तो त्योहारों के मौसम में  ये सीजन काफी शानदार रहने वाला है. 

Amazon Great Indian Festival 2022 सेल के दौरान क्या खरीदें?

चुंकि मौसम त्योहारों का है ऐसे में सभी लोग  गैजेट्स और  अप्लायंसेज  की खरीदारी करना पसंद करेंगे, वहीं आप अपने वर्कस्टेशन क भी अपग्रेड कर सकते हैं, क्योंकि अमेजन फेस्टिव सीजन सेल में लैपटॉप, मॉनिटर, कीबोर्ड और कई दूसरी एक्सेसरीज़ के कम दाम में मिलने की उम्मीद है.