scorecardresearch

Big Billion Days: फ्लिपकार्ट की इस सेल में खरीदें Nothing Phone 1... मिलेगा बंपर डिस्काउंट, इस दिन से हो रही है शुरू

Flipkart Big Billion Days: 23 सितंबर से फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने जा रही है. इसमें Nothing Phone 1 पर भारी डिस्काउंट मिलने जा रहा है. इस सेल में ये फोन कुल 28,999 रुपये में मिलने वाला है. इतना ही नहीं कई दूसरे Smartphones पर भी ऑफर मिलने वाले हैं.

Nothing Phone 1 Nothing Phone 1
हाइलाइट्स
  • 23 सितंबर से हो रही है सेल शुरू

  • एक्सचेंज ऑफर में 20 हजार से ज्यादा की छूट

जब हम किसी फोन को खरीदने का प्लान बनाते हैं और भारी डिस्काउंट के बारे सोचते हैं, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले ख्याल आता है, फ्लिपकार्ट के Big Billion Days सेल का. इस बार ये सेल और भी दिलचस्प होने वाली है. इस बार आप Nothing Phone 1 को कम दाम में खरीद सकेंगे. जो लोग इस फोन को लॉन्चिंग का समय नहीं खरीद पाए थे, उनके लिए ये शानदार मौका है. 23 सितंबर को फ्लिपकार्ट की Big Billion Days सेल शुरू होने जा रही है. इस सेल में Nothing Phone 1 मात्र 28,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने इस फोन का 31,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ ऐलान किया था.

23 सितंबर से हो रही है सेल शुरू

फ्लिपकार्ट की Big Billion Days सेल 23 सितंबर से शुरू होने वाली है.  इस सेल में कई फोन पर बड़ी छूट दी जाएगी. उनमें से एक Nothing Phone 1 भी है. इस सेल में आपको लगभग सारे स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा.  ये ऑफर कुछ ही बैंक कार्ड पर आधारित होगा. हालांकि, ये डिस्काउंट ऑफर 5जी फोन पर लागू नहीं होगा. 

फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान ICICI बैंक और Axis बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत का बड़ा डिस्काउंट मिलेगा. लेकिन फिलहाल ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह ऑफर डेबिट और क्रेडिट कार्ड दोनों पर लागू होगा या नहीं.

एक्सचेंज ऑफर में 20 हजार से ज्यादा की छूट

इस ऑफर के आलावा आप एक्सचेंज ऑफर के साथ Nothing Phone 1 को 25 हजार से भी कम दाम में खरीद सकते हैं. फिलहाल फ्लिपकार्ट द्वारा आपके पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 20 हजार से ज्यादा की छूट दी जा रही है. लेकिन एक बात का ख्याल रहे कि एक्सचेंज का दाम आपके पुराने फोन के स्थिति पर निर्भर करेगा. ये एक्सचेंज ऑफर Big Billion Days के समय भी लागू रहेगा. कंपनी पहले से ही ये तय कर चुकी है कि ग्राहक को एक्सचेंज ऑफर में 3,000 का डिस्काउंट दिया जाएगा.

क्या है Nothing Phone 1 की खासियत?

वैसे, Nothing Phone 1 एक शानदार फोन है. ये फोन बहुत कम कीमत पर उपलब्ध हो रहा है. इस फोन की खासियतों में से एक, इसका बेहतरीन कैमरा है. आप इससे दिन के उजाले में भी picturesque shots क्लिक कर सकते हैं. 30,000 रुपये की कम कीमत वाले अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले इसमें आपको बेहतर कैमरा मिलेगा. इस 5G फोन में यूनिक डिजाइन के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. साथ ही आपको डिस्प्ले भी काफी अच्छा मिलेगा. अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें Snapdragon 778G+ प्रोसेसर दिया गया है. इसकी वजह से आप अपने फोन को स्मूथली चला सकेंगे. 

गेमिंग के लिए नहीं है ये फोन

हालांकि, अगर आप गेमिंग के लिए फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आप कोई दूसरा फोन देख सकते हैं. आप चाहें तो फ्लिपकार्ट सेल के दौरान, इसी कीमत पर शाओमी का 11T Pro खरीद सकते हैं. इस सेल में आप Pixel 6a को भी 30,000 रुपये से कम दाम में खरीद सकते हैं. यदि आप स्टॉक एंड्रॉइड और एक शानदार कैमरा के साथ कोई फोन खोज रहे हैं तो आप इसे खरीदने का प्लान कर सकते हैं.