scorecardresearch

Flipkart Big Billion Days sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट, जानिए कब से उठा पाएंगे ऑफर का लाभ

Flipkart Big Billion Days sale: अगर आप बजट में एक शानदार और लेटेस्ट फीचर्स से लैस स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आया है. जहां सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर भारी भरकम छूट मिलने वाली है. आइए जानते हैं इसके बारे में.

Flipkart Big Billion Days sale Flipkart Big Billion Days sale
हाइलाइट्स
  • 23 सितंबर से होगी सेल की शुरुआत

  • सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे बंपर डिस्काउंट

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन एक ऐसे ऑफर का इंतजार कर रहे थे जिसमें आपको अपने मनचाहे फोन पर बेस्ट डील मिले तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है. दरअसल में फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ सेल की शुरुआत होने वाली है. जहां पर लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन डील देखने को मिलेगा. फ्लिपकार्ट ने बिग फेस्टिवल सेल से पहले स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर का लेकर खुलासा किया है. तो चलिए आज आपको सैमसंग फोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते हैं. इसके साथ ही आपको बताएंगे कि इस सेल की शुरुआत कब से होगी. 

मिलेगा बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने बिग बिलियन डेज सेल से पहले ऑफर का खुलासा किया है. कंपनी के अनुसार Samsung Galaxy S22+, Galaxy S23 5G के आलावा कई और अन्य स्मार्टफोन पर भारी भरकम छूट मिलेगी. न सिर्फ फ़्लैट डिस्काउंट मिलेगा बल्कि बैंक कार्ड, एक्सचेंज और प्री-ऑर्डर पर भी ग्राहकों को ऑफर मिलेगा. बता दें कि 23 सितंबर से सेल की शुरुआत होगी.

Samsung Galaxy F23 5G & Samsung Galaxy F13

Samsung Galaxy F23 5G इसी साल मार्च में भारत में बिकना शुरू हुआ था. तब इसकी कीमत 17,499 रुपए थी. लेकिन जो ग्राहक इस फोन को कीमत की वजह से नहीं खरीद पाए थे उनके लिए सुनहरा अवसर है. कंपनी इस फोन पर 6,500 रूपए की भारी भरकम छूट देने जा रही है. यानी कि इस फोन को कस्टमर सेल के दौरान मात्र 10,999 रुपये में खरीद पाएंगे. अगर आप कम बजट में एक शानदार फोन लेना चाहते हैं तो आप सैमसंग गैलेक्सी F13 पर भी अच्छा खासा ऑफर मिल रहा है. इस फोन को आप 8,499 रुपये में खरीद पाएंगे.

Samsung Galaxy S22+ & Galaxy S21 5G

अगर आपका बजट ज्यादा है तो सैमसंग का प्रीमियम फोन Galaxy S22+ की तरफ आप देख सकते हैं. बेहतरीन फीचर्स से लैस Samsung Galaxy S22+ को ऑफर के दौरान आप 59,999 रुपये में खरीद पाएंगे. बता दें कि इस फोन को भारत में 84,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. जिसे बाद में घटाकर 77,970 रुपए किया गया. लेकिन ऑफर के दौरान इस फोन को आप 60,000 रुपए से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे. 
अगर बात सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G की करें तो फ़िलहाल इसे 49,999 रुपए में बेचा जा रहा है. लेकिन ऑफर के दौरान इसे 31,999 रुपए में आप खरीद सकते हैं.