scorecardresearch

Citroen CE premium SUV: जल्द लॉन्च होने वाली है Citroen की प्रीमियम SUV, कम कीमत में मिलेंगे कई कंफर्ट फीचर्स

फ्रांस की कार निर्माता कंपनी सिट्रोएन एक नई थ्री रो एसयूवी के साथ भारत में जल्द ही पेश होने वाली है. इस कार का औसत माइलेज 19.8 kmpl रहने वाला है. साथ ही इस कार में की कीमत भी काफी कम रहने वाली है.

Citroen C3 Citroen C3
हाइलाइट्स
  • पेट्रोल की 30 लीटर की टंकी के साथ आता है

  • ज्यादा कंफर्ट और फीचर मिल सकते हैं

फ्रेंच कार निर्माता कंपनी Citroen ने अपनी अपकमिंग कार Citroen C3 को भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाली है. इस कार में आपको कम कीमत में ज्यादा कंफर्ट और फीचर मिल सकते हैं. इस कार को भारत और ब्राजील जैसे बाजारों के लिए तैयार किया जा रहा है. कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Citroen C3 हैचबैक पर आधारित है. 

Citroen C3 इतना है माइलेज
भारत में Citroen C3 का पेट्रोल वेरिएंट लोगों के लिए पेश की गई है. इस कार के पेट्रोल वेरिएंट का औसत माइलेज 19.8 kmpl है. जो पेट्रोल 30 लीटर की टंकी के साथ आता है. 110bhp की पावर और 190Nm का टॉर्क और 82bhp की पावर और 115Nm जनरेट करता है. 

मिलेंगे ढेर सारे नए स्मार्ट फीचर्स
इस कार के इंटीरियर की बात करें तो ये कार 7 सीटर के साथ आने वाली SUV है. जिसमें आपको 10-इंच फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी मिल सकती है. इसके साथ ही इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, माउंटेड क्लस्टर, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग, चार स्पीकर, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग, स्पीड सेंसिटिव ऑटो डोर लॉक, डोर एजर वार्निंग और रूफ रेल्स जैसे कई और फीचर्स मिल सकते हैं. 

इतनी है कीमत
Citroen C3 के दो वेरिएंट लाया है. जिसकी शुरुआती कीमत 5.71 लाख रुपये हैं. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.05 लाख रुपये है. इस कार के भारत में आने के बाद कई 7 सीटर कारों को टक्कर देने वाली है. जिसमें Ertiga और EECO जैसी SUV कार शामिल है.