scorecardresearch

एरोल मस्क को नहीं है अपने अरबपति बेटे पर गर्व, एलन मस्क के लिए कही ये बात

एरोल मस्क का कहना है कि उन्हें अपने बेटे एलन मस्क पर गर्व महसूस नहीं होता है, दूसरी तरफ एलन मस्क भी कई बार यह स्वीकार कर चुके हैं कि उनके अपने पिता के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं. दोनों एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं.

errol musk errol musk
हाइलाइट्स
  • एरोल मस्क को अपने बेटे एलन मस्क पर गर्व महसूस नहीं होता है.

  • एलन अपनी देर से हुई प्रगति से निराश है और यह समझ में आता है.

एलन मस्क के पिता एरोल मस्क को अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं है. उनका कहना है कि पूरे मस्क परिवार ने समय के साथ बहुत कुछ हासिल किया है. मस्क के 76 वर्षीय पिता ने सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन KIIS FM पर 'काइल एंड जैकी ओज शो' को दिए इंटरव्यू में अपने अरबपति बेटे की सफलता को कम आंकते हुए उनकी शारीरिक बनावट पर भी कटाक्ष किया.

हमारी फैमिली में सभी से सबकुछ हासिल किया है

जब एरोल मस्क से पूछा गया था कि आपकी संतान (एलन मस्‍क) प्रतिभाशाली हैं और उन्‍होंने बहुत पैसा कमाया है, बहुत सारी चीजें बनाई है. क्‍या आपको उन पर गर्व है? इसपर एरोल मस्‍क ने कहा कि हमारे परिवार में लंबे समय से साधन और संपन्नता की कोई कमी नहीं है. मेरे बच्चे जब छोटे थे तभी उन्होंने दुनियाभर की तमाम जगहों की यात्रा कर ली थी. ऐसा बिलकुल नहीं हुआ कि संपन्नता अचानक से आ गई हो. एरोल मस्क अपने छोटे बेटे किंबल की तारीफ करते हुए नजर आए. 

एलन को अभी तक लाइफ पार्टनर की तलाश है

एरोल ने कहा कि उनके अरबपति बेटे को लगता है कि वह अपने करियर में तय समय से पांच साल पीछे चल रहे हैं. एलन अपनी देर से हुई प्रगति से निराश है और यह समझ में आता है. हम एक परिवार के रूप में ऐसा ही सोचते हैं. वह अभी 50 साल का है और मैं अब भी उसे छोटा बच्चा समझता हूं लेकिन वह 50 साल का बूढ़ा आदमी है. मेरा छोटा बेटा किंबल अपनी लाइफ पार्टनर भी ढूंढ चुका है. दोनों साथ में काफी समय बिताते हैं. लेकिन एलन मस्क अब तक इसमें सफल नहीं हुए हैं.

दो बार शादी कर चुके हैं मस्क

मस्क की पहली पत्नी का नाम जेसिका है. दोनों की शादी 2000 में हुई थी और दोनों 2008 में अलग हो गए. इसके बाद मस्क ने ब्रिटिश एक्ट्रेस तालुलाह रिले से 2010 में शादी की. दो साल बाद दोनों ने तलाक लिया. दोनों 2013 के  2016 के बीच पति-पत्नी के रूप में साथ रहे. फिलहाल मस्क ग्रिम्स को डेट कर रहे हैं. एलन मस्क 8 बच्चों के पिता है.