scorecardresearch

UCEED 2022 Answer Key: कल जारी होगी ​यूसीईईडी 2022 की आंसर की, देखने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

​UCEED: IIT-बॉम्बे UCEED की फाइनल आंसर की को आधिकारिक वेबसाइट uceed.iitb.ac.in पर पीडीएफ फाइल के रूप में कल जारी करेगा. UCEED का आयोजन IIT बॉम्बे, IIT दिल्ली, IIT गुवाहाटी, IIT हैदराबाद और IIITDM जबलपुर में बैचलर ऑफ डिज़ाइन (BDes) कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जाता है.

UCEED 2022 Answer Key UCEED 2022 Answer Key
हाइलाइट्स
  • कल जारी होगी ​IIT-बॉम्बे यूसीईईडी 2022 की आंसर की

  • UCEED की परीक्षा 24 जनवरी को ऑनलाइन मोड में हुई थी

UCEED 2022 Answer Key: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, बॉम्बे की अंडरग्रेजुएट कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन में भाग लेने वाले स्टूडेंट्स के लिए एक अच्छी खबर है.  अंडरग्रेजुएट कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन (UCEED) 2022 की उत्तर कुंजी मंगलवार, 25 जनवरी को जारी की जाएगी. भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, बॉम्बे (Indian Institute of Technology, Bombay) UCEED उत्तर कुंजी 2022 को आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) uceed.iitb.ac पर जारी करेगा. UCEED परीक्षा 24 जनवरी को देश भर के अलग-अलग परीक्षा केंद्रों पर ऑनलाइन मोड   (Computer Based Test Mode) में आयोजित की गई. UCEED का आयोजन IIT बॉम्बे, IIT दिल्ली, IIT गुवाहाटी, IIT हैदराबाद और IIITDM जबलपुर में बैचलर ऑफ डिज़ाइन (BDes) कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जाता है.


31 जनवरी को जारी की जाएगी फाइनल आंसर की

डिजाइनिंग परीक्षा की उत्तर कुंजी (Answer Key) पीडीएफ फाइल (PDF File) में जारी की जाएगी. उम्मीदवार (Applicant) अपनी पंजीकृत मेल आईडी (Registered Email-Id) और पासवर्ड (Password) का इस्तेमाल करके  पोर्टल पर लॉग इन (Login) कर सकते हैं.   फाइनल आंसर की 31 जनवरी को वेबसाइट (Website) पर अपलोड (Upload) किया जाएगा. नतीजे (Result)10 मार्च को  आएंगे. 

UCEED 2022 आंसर की इस तरह करें डाउनलोड (Download)

चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) uceed.iitb.ac.in पर जाएं.
चरण 2: होमपेज (Homepage) पर मौजूद आंसर की  लिंक पर क्लिक करें.
चरण 3: UCEED आंसर की (Answer Key) स्क्रीन पर दिखेगी
चरण 4: UCEED आंसर की डाउनलोड (Download) करें .