scorecardresearch

सितंबर 2022 में एक-दूसरे के हो जाएंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अली फज़ल (Ali Fazal) और एक्ट्रेस ऋचा चड्डा एक दूसरे के प्यार में लंबे अर्से से गिरफ्तार हैं, और अब उनका ये प्यार रिश्ते का नाम लेने जा रहा है.

Richa Chadha & Ali Fazal to get married in September 2022 Richa Chadha & Ali Fazal to get married in September 2022

ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे और अब ये मुलाकात शादी में बदलने वाली है. सात साल तक डेटिंग के बाद अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया, दोनों 2020 में शादी करने वाले थे. लेकिन महामारी की वजह से दोनों को शादी रोकना पड़ी. लेकिन अब ये कपल सितंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी का फ्कंशन दिल्ली और राजधानी में होगा. 

कुछ दिनों पहले, मैशेबल इंडिया से बात करते हुए ऋचा ने बताया था कि मैं और फजल शादी करने की सोच ही रहे थे कि कोरोना आ गया. हमनें 2022 में शादी के लिए जगह भी बुक कर ली थी.  लेकिन कोरोना की वजह से दोनों ने प्लान रोक दिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

 

अली फजल- ऋचा चड्ढा की प्रेम कहानी

ऋचा ने अली के सामने अपने प्यार का इजहार अली के घर पर ही किया था. हालांकि अली ने ऋचा को 'आई लव यू' कहने में तीन महीने का वक्त लगाया था. पांच साल तक अपने रिश्ते को छिपाए रखने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने का फैसला किया. दोनों वेनिस में 'विक्टोरिया और अब्दुल' के वर्ल्ड प्रीमियर पर हाथों में हाथ डाले दिखाई दिए. 

अली ने ऋचा को तब प्रपोज किया जब ये कपल मालदीव में वेकेशन पर था. अली फजल ने रात के डिनर की प्लानिंग की थी और  डिनर के बाद उन्होंने शैंपेन की एक बोतल खोली, और अपने घुटनों पर बैठ गए और ऋचा को प्रपोज़ किया.