scorecardresearch

Parineeti Chopra और Raghav Chadha राजस्थान में ले सकते हैं सात फेरे, दोनों तलाश रहे शादी के लिए परफेक्ट जगह

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा भी जोधपुर में रॉयल वेडिंग कर चुकी हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि राजस्थान में ही उदयपुर या जयपुर में से कोई एक जगह परिणीति शादी कर सकती हैं.

Parineeti Chopra and Raghav Chadha (photo twitter) Parineeti Chopra and Raghav Chadha (photo twitter)
हाइलाइट्स
  • राघव और परिणीति ने हाल ही में दिल्ली में की थी सगाई 

  • आम आदमी पार्टी के सांसद हैं राघव चड्ढा

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा राजस्थान में शादी कर सकते हैं. इसके लिए दोनों परफेक्ट जगह तलाशने में जुटे हुए हैं.

शनिवार को परिणीति चोपड़ा राजस्थान के उदयपुर के लीला होटल में पहुंचीं. परिणीति शनिवार को सुबह 9:30 उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची थी जहां से उन्होंने सीधा लीला होटल के लिए रुख किया. उदयपुर में परिणीति चोपड़ा ने होटल लीला के साथ-साथ होटल उदयविलास का भी निरीक्षण किया. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से अन्य होटलों और उदयपुर में स्थित कई प्रसिद्ध टूरिस्ट डेस्टिनेशनस के बारे में भी जानकारी ली. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हाल ही में दिल्ली में सगाई हुई थी. 

पहले राघव को भी आना था उदयपुर
जानकारी के मुताबिक परिणीति का रविवार को उदयपुर से जयपुर पहुंचने का प्लान है जहां पर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों एक साथ मिलकर वेडिंग वेन्यू के अन्य विकल्पों को देख सकते हैं. पहले राघव चड्ढा का भी परिणीति चोपड़ा के साथ उदयपुर पहुंचना था पर बाद में राघव जयपुर और परिणीति का पहले उदयपुर और फिर जयपुर पहुंचना तय हुआ.

प्रियंका चोपड़ा ने जोधपुर में की थी शादी
माना यह जा रहा है कि अपनी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी की तरह परिणीति भी राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं. इसके लिए जगह की तलाश जारी है. प्रियंका चोपड़ा ने राजस्थान के जोधपुर में निक जोनस के साथ एक भव्य समारोह में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इसके अलावा हाल ही में एक्टर्स कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने भी राजस्थान में ही डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. परिणीति और राघव ने लंदन से पढ़ाई की है. परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल, जबकि राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की. रिपोट्‌र्स के मुताबिक दोनों की जान पहचान वहीं हुई थी. 

(देव अंकुर वधावन की रिपोर्ट)