scorecardresearch

महेंद्र सिंह धोनी IPL 2022 के बाद फिल्मों में करेंगे एंट्री, ये होंगी लीड हीरोइन

क्रिकेट में शोहरत हासिल करने के बाद भारतीय टीम के पुर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिल्म बनाने वाले हैं. इसकी घोषणा वो आईपीएल (IPL) के बाद करेंगे. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि धोनी अपना फिल्मी सफर कहां से शुरू करने वाले हैं.

Mahendra Singh Dhoni Mahendra Singh Dhoni
हाइलाइट्स
  • धोनी कॉलीवुड से सिनेमा में लेंगे एंट्री

  • 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ने कमाए थे 216 करोड़

दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट की दूनिया में बादशाहत कायम करने के बाद अब फिल्म की दूनिया में कदम रखने जा रहे हैं. सिर्फ भारत में ही नहीं दूनिया भर में धोनी के चाहने वालों की लंबी कतार है. करोड़ों फैंस धोनी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वे दुनिया के इकलौते कप्तान हैं जिसके नेतृत्व में किसी टीम ने आईसीसी के सभी खिताब वनडे वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीते हैं. इसके अलावा आइपीएल (IPL) में भी धोनी की कप्तानी का जलवा कायम है. उनके लीडरशीप में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने चार बार फिनाले जीता है. अब धोनी फिल्म जगत में अपनी नई पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं. यह खबर धोनी के फैंस के लिए बेहद ही खास है. तो चलिए जानते हैं कि धोनी किस फिल्म में और कब नजर आएंगे.

तमिल सिनेमा में लेंगे एंट्री

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार धोनी कॉलीवुड यानी तमिल सिनेमा में एंट्री करने वाले हैं. आईपीएल खत्म होने के बाद वो इसका खुलासा करेंगे. खबर है कि वो बतौर प्रोड्यूसर नजर आएंगे और तमिल फिल्म बनाएंगे. बता दें कि तमिलनाडु में भी माही के नाम का डंका बजता है और वहां उनके लाखों प्रशंसक है. ऐसे में अनुमान है कि अगर धोनी तमिल फिल्म बनाते हैं तो वह पैन इंडिया सुपरहिट साबित होगी. क्योंकि धोनी के चाहने वाले पूरे भारत में करोड़ों लोग हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाइए कि उनपर बनी फिल्म 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' ने 216 करोड़ का कारोबार किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी.

फिल्म में एक्ट्रेस नयनतारा आएंगी नजर

धोनी की पहली फिल्म में एक्ट्रेस नयनतारा लीड भूमिका में नजर आएंगी. नयनतारा साउथ की फिल्मों में काफी लोकप्रिय हैं और अब हिंदी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. नयनतारा बॉलीवुड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है. हालांकि आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है.