scorecardresearch

'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अब अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' हो रही ट्रोल ! क्यों निशाने पर हैं राइटर कनिका, जानें वजह

वायरल #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड के बाद अब नेटिजन्स #BoycottRakshaBandhanMovie ट्रेंड कर रहे हैं. अक्षय कुमार अभिनीत लेखिका कनिका ढिल्लों का हिंदूफोबिक ट्वीट ऑनलाइन सामने आने के बाद यह विवाद खड़ा हुआ है.

'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अब बायकॉट हो रही 'रक्षाबंधन' 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अब बायकॉट हो रही 'रक्षाबंधन'
हाइलाइट्स
  • 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अब बायकॉट हो रही 'रक्षाबंधन'

Boycott Raksha Bandhan Movie: फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों के कथित रूप से हिंदूफोबिक ट्वीट के वायरल होने के बाद अब अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' भी ट्रोल होने लगी है. लोग अब लाल सिंह चड्ढा के बाद इसे भी बायकॉट करने के लिए आवाज बुलंद करने लगे हैं. 

11 अगस्त को, सुपरस्टार आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन सिनेमाघरों में लगने वाली है. दशर्कों का एक तबका इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं तो वहीं, दूसरा इन दोनों ही फिल्मों को बायकॉट करने के लिए आवाज बुलंद कर रहे हैं. पहले केवल आमिर की लाल सिंह चड्ढा को ट्रोल किया जा रहा था लेकिन, अब इसमें अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' भी शामिल हो गई है. 

क्यों बायकॉट कर रहे अक्षय की रक्षाबंधन 

वायरल #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड के बाद अब नेटिजन्स #BoycottRakshaBandhanMovie ट्रेंड कर रहे हैं. अक्षय कुमार अभिनीत लेखिका कनिका ढिल्लों का हिंदूफोबिक ट्वीट ऑनलाइन सामने आने के बाद यह विवाद खड़ा हुआ है. लेखिका के कई ट्वीट जिनमें उन्होंने जाहिर तौर पर बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है, हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए. 

 
कुछ नेटिज़न्स ने यह भी दावा किया कि कनिका ने बार-बार हिंदू मान्यताओं और धार्मिक भावनाओं पर हमला किया है और सुझाव दिया है कि उन्हें और उनकी फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए. अपने कई ट्वीट्स में, कनिका ढिल्लों को सरकार पर कटाक्ष करने के लिए 'गौ माता' का आह्वान करते देखा गया था. 
 

इसके अलावा लोग अक्षय के भगवान शिव को दूध चढ़ाने के दौरान लोगों द्वारा दूध बर्बाद करने की बात करने वाले एक वीडियो को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. यह वीडियो देखने के बाद लोगों का विरोध और ज्यादा तेज हो गया है. 

ये भी पढ़ें :