scorecardresearch

Amitabh Bachchan: कोकिलाबेन अस्पताल में हुई अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी...जानिए अब कैसी है उनकी सेहत

अमिताभ बच्चन शुक्रवार सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए. यहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. एंजियोप्लास्टी के बाद बॉलीवुड अभिनेता की हालत एकदम ठीक है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एंजियोप्लास्टी की गई है. अभिनेता को शुक्रवार सुबह-सुबह मुंबई के इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह 81 साल के हैं. कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों ने पुष्टि की कि अमिताभ बच्चन की शुक्रवार तड़के अस्पताल में एंजियोप्लास्टी की गई. इस संबंध में एक आधिकारिक बयान बाद में उनकी पीआर टीम की ओर से जारी किया जाएगा.

शुक्रवार सुबह अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर एक अपडेट साझा किया और लिखा "आपका हमेशा आभार". अमिताभ के ट्वीट को पढ़कर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि अभिनेता शायद ऑपरेशन के बाद अपने शुभचिंतकों का आभार जता रहे हैं. 'एनडीटीवी' की खबर के अनुसार एंजियोप्लास्टी के बाद बिग बी की हालत एकदम ठीक है. खबर है कि अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी हो चुकी है और उन्हें छुट्टी दे दी गई है. 

एक साल में दूसरी सर्जरी
बता दें कि इस साल बच्चन की यह दूसरी सर्जरी है. जनवरी में उनकी कलाई की चोट की सर्जरी हुई थी, जो उन्हें पिछले साल हैदराबाद में फिल्म "कल्कि 2898 एडी" की शूटिंग के दौरान लगी थी.इस दौरान उनकी पसली में भी खिंचाव आ गया था और मांसपेशी फट गई थी. इस वजह से वो फिल्म के प्रचार के लिए कहीं भी आ जा नहीं पाए.

सम्बंधित ख़बरें

पहले भी कई बार लग चुकी है चोट
इससे पहले अमिताभ को फिल्म की शूटिंग के दौरान भी कई बार चोट लग चुकी है.फिल्म 'कुली' के सेट पर घायल हो गए थे.यह हादसा तब हुआ था,जब एक एक्शन सीन के दौरान मार्शल आर्ट में माहिर पुनीत इस्सर ने उन्हें जोरदार मुक्का मार दिया था. पुनीत इस्सर का मुक्का जैसे ही उनके पेट पर पड़ा अमिताभ बच्चन जमीन पर गिर पड़े. जिसके बाद उनके फैंस ने उनके लिए काफी दुआ की थी. साल 2018 की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक एक्शन सीन करते समय उन्हें कंधे पर चोट आई थी. हालांकि यह चोट गंभीर नहीं थी.दरअसल अमिताभ इस सीन को खुद कर रहे थे जिसके लिए उन्हें बॉडी डबल का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बच्चन "कल्कि 2898 एडी" की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास,कमल हासन,दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी नजर आएंगे. फिल्म 9 मई को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वो सेक्शन 84 में भी नजर आएंगे.