scorecardresearch

केबीसी के 1000वें एपिसोड में हॉट सीट पर बैठी श्वेता बच्चन और नव्या नवेली, अमिताभ बोले- खेल अभी खत्म नहीं हुआ

कौन बनेगा करोड़पति 13 के इस शुक्रवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा भी खेल में शामिल होंगी.

केबीसी 13 में पहुंचा बच्चन परिवार केबीसी 13 में पहुंचा बच्चन परिवार
हाइलाइट्स
  • केबीसी ने पूरे किए 1000 एपिसोड.

  • हॉट सीट पर बैठी श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का हर सीजन जबरदस्त हिट रहा है. सभी सीजन की तरह केबीसी का 13वां सीजन भी लोगों को खूब पसंद आया. इस शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 1000 एपिसोड पूरे हो जाएंगे. इस मौके पर शो में होस्ट अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन (नवासी) नव्या नवेली नंदा शामिल होंगी. 

कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर जल्द ही बच्चन परिवार धमाल मचाता नजर आएगा. इस शुक्रवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा भी खेल में शामिल होंगी. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने हाल ही में एपिसोड का पहला प्रोमो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में अमिताभ बच्चन यह घोषणा करते हैं कि शो ने एक मील के पत्थर को पार कर लिया है. 

जिसके बाद अमिताभ कहते हैं, “आज केबीसी ने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर, हमने सोचा कि परिवार को शामिल करें.” श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा का परिचय देने के बाद हॉट सीट पर बैठी नव्या ने अमिताभ से उनकी मेजबानी करने से जुड़ी तैयारियों के बारे में पूछा. जिसके जवाब में अमिताभ ने कहा, “जलेबी की तरह सीधे और भूल भुलैया की तरह आसान सवाल होंगे."

नव्या के सवाल का जवाब अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा ने दिया और कहा, "उन्होंने 999 एपिसोड पूरे होने का इंतजार किया." प्रोमो के अंत में नव्या कहती हैं, "हम तैयार हैं." वीडियो को सोनी टीवी के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें शो के कई खास पलों को दिखाया गया. अमिताभ बच्चन इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल नजर आते हैं. वीडियो के आखिर में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'खेल को आगे बढ़ाते हैं क्योंकि खेल अभी खेल खत्म नहीं हुआ है.'

ये भी पढ़ें: