scorecardresearch

Alanna Panday Pregnancy: मौसी बनने वाली हैं अनन्या पांडे...बहन अलाना ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. अलाना ने एक वीडियो के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. अलाना ने जो वीडियो शेयर किया है उसनें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

Alanna Panday Alanna Panday

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की बहन और मॉडल अलाना पांडे (Alanna Panday) और इवोर मैक्रे (Ivor McCray) ने पिछले साल मुंबई में शादी की थी. अब एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि दोनों बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अलाना पांडे ने कैप्शन में लिखा, "हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करते हैं, हम आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते." इस पोस्ट के कमेंट में उनके पति इवोर ने लिखा, "मैं अपने बच्चे से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मैं तुमसे प्यार करता हूं." 

लोगों ने दी शुभकामनाएं
अलाना ने मेटरनिटी फोटो शूट कराया है. मेटरनिटी शूट में अलाना पांडे पति के साथ जंगल में पोज देती नजर आ रही हैं. फ्लोरल ड्रेस में अलाना पांडे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अलाना ने इसी वीडियो को शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी. वीडियो में अलाना ने सोनोग्राफी की भी फोटो शेयर की,जिसमें उनका बेबी नजर आ रहा है. इस वीडियो पर अनन्या पांडे की मां भावना पांडे से लेकर अनुषा दांडेकर और तानिया श्रॉफ समेत कई सितारों ने दोनों को उनके जीवन में आने वाली खुशियों के लिए शुभकामनाएं दीं.

इस बीच,अलाना की चचेरी बहन और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस  वीडियो को शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की.उन्होंने लिखा,"मैं मासी बनने वाली हूं"

कौन हैं अलाना पांडे?
लॉस एंजिल्स में रहने वाली अलाना पांडे फिटनेस एक्सपर्ट और लेखक डीन पांडे और चिक्की पांडे (जो अभिनेता चंकी पांडे के भाई हैं) की बेटी हैं. उन्होंने 2021 में इवोर से सगाई कर थी. इवोर मैक्रे ने 2021 में मालदीव में अलाना को प्रपोज किया और कुछ सालों तक डेटिंग के बाद उन्होंने शादी कर ली. बता दें कि अलाना ने 16 मार्च 2023 को अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में इवोर के साथ सात फेरे लिए थे. अलाना-इवोर की पहली मुलाकात 2019 में एक हैलोवीन पार्टी में हुई थी. इवोर पेशे से एक अमेरिकी फिल्म निर्माता और फोटोग्राफर हैं.

सम्बंधित ख़बरें