scorecardresearch

आयुष्मान ने मनी हीस्ट की रिलीज से पहले लिया प्रोफेसर का अवतार, फैंस हुए दीवाने

इस बार इस सीरीज के रिलीज होने से पहले बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने काफी अलग अंदाज में उत्साह जताया है. दरअसल सोमवार को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें शो के प्रसिद्ध 'बेला चाओ' एंथम पर अपना गायन बजाते हुए देखा जा सकता है.

'मनी हीस्ट' से 'एल प्रोफेसर' अवतार में आयुष्मान खुराना 'मनी हीस्ट' से 'एल प्रोफेसर' अवतार में आयुष्मान खुराना
हाइलाइट्स
  • फाइनल सीजन के लिए सुपर एक्साइटेड हैं आयुष्मान

  • 'इंडिया बोले चाओ' फैन कॉन्टेस्ट किया शुरू

नेटफ्लिक्स की पापुलर सीरीज मनी हीस्ट जल्द ही अपने पांचवें सीजन का वॉल्यूम 2 लेकर आ रही है. ये वॉल्यूम इस सीरीज का आखिरी सीजन है. ओटीटी की इस सीरीज ने दुनिया भर में बहुत से फैंस का दिल जीता है. यहां तक की भारत में भी ये सीरीज काफी ज्यादा पसंद की गई है. जब-जब मनी हीस्ट का सीजन रिलीज होता है, तो दुनियाभर में फैंस की दीवानगी देखने लायक होती है. अब जब आखिरी सीजन आ रहा है तो फैंस की खुशी कुछ अलग लेवल पर है.

आयुष्मान ने लिया प्रोफेसर का अवतार
इस बार इस सीरीज के रिलीज होने से पहले बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने काफी अलग अंदाज में उत्साह जताया है. दरअसल सोमवार को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें शो के प्रसिद्ध 'बेला चाओ' एंथम पर अपना गायन बजाते हुए देखा जा सकता है. उस वीडियो में उन्होंने चश्मे के साथ एक गहरे रंग के सूट में प्रोफेसर के कपड़े पहने और अपनी दाढ़ी और बालों को प्रोफेसर के रूप में स्टाइल किया है.

फैंस ने जमकर दिखाया एक्साइटमेंट
इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं, और कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा, "नेटफ्लिक्स, आयुष्मान प्रोफेसर के रूप में प्लीज़". एक दूसरे ने लिखा, "आप चश्में में", इसके अलावा दूसरे फैंस लिखते हैं, "फाइनल सीजन का इंतजार नहीं कर सकता".

फाइनल सीजन के लिए सुपर एक्साइटेड हैं आयुष्मान 
नेटफ्लिक्स के मनी हीस्ट और इसकी वैश्विक लोकप्रियता के लिए अपने लगाव के बारे में बोलते हुए, आयुष्मान ने कहा, "समय के साथ, मैं मनी हीस्ट का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं और इसे पॉप संस्कृति में एक प्रमुख स्थान मिल गया है. इस अनूठी परियोजना पर काम करने के लिए विशेष, श्रृंखला के साथ-साथ प्रोफेसर के लिए मेरे शौक को देखते हुए. पात्र हमें एक इमर्सिव अनुभव देते हैं और आप पूरी श्रृंखला में उनकी यात्रा में पूरी तरह से निवेशित महसूस करते हैं. मैं फाइनल सीजन के लिए सुपर एक्साइटेड हूं, यह निश्चित रूप से निराशाजनक है कि इस हीस्ट का अंत हो रहा है."

'इंडिया बोले चाओ' फैन कॉन्टेस्ट 
दरअसल आयुष्मान ने #IndiaBoleCiao फैन कॉन्टेस्ट लॉन्च किया, जिससे फैंस इस सीरीज के लिए अपने प्यार को कैद कर सकें और शेयर कर सकें. नेटफ्लिक्स पर प्रतिष्ठित स्पैनिश सीरीज़ में बेजोड़ फैंटेसी देखी गई है, जिसमें लोग प्रोफेसर और उनकी टीम के मिसफिट्स को पसंद करते हैं, जो जल्दी ही प्रतिरोध का चेहरा बन जाते हैं, सभी चुनौतियों से पार पाने का प्रयास करते हैं. मनी हीस्ट 3 दिसंबर को अपने फैंस से अलविदा ले रहा है.