scorecardresearch

होटल से चोरी हो गए थे भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के लाखों के गहने, यूपी पुलिस ने 24 घंटे में ही चोर को पकड़ लिया

Amrapali dubey latest news: विवाह फिल्म की शूटिंग के दौरान होटल के कमरे से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के लाखों के गहने चोरी हो गए. हालांकि यूपी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही चोर को पकड़कर गहने वापस ले लिए हैं.

amrapali dubey amrapali dubey
हाइलाइट्स
  • आम्रपाली दुबे के चोरी हुए गहने वापस मिल गए हैं.

  • आम्रपाली यूपी में विवाह फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

भोजपुरी फिल्म विवाह की शूटिंग के लिए अयोध्या आईं भोजपुरी हीरोइन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के लाखों रुपये के गहने और मोबाइल गुरुवार को चोरी हो गए. यह चोरी शान ए अवध होटल से हुई, जहां वह ठहरी हुई थीं. हालांकि इस मामले में अच्छी खबर यह है कि यूपी पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में चोर को पकड़कर चोरी हुए गहने वापस पा लिए हैं.

आम्रपाली दुबे ने किया शुक्रिया

खुद यूपी पुलिस ने ट्वीट कर गहने मिलने की जानकारी दी है. पुलिस ने आम्रपाली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, अयोध्या में शूटिंग के दौरान होटल से हमार 17 लाख का गहना और मोबाइल फोन चोरी हो गइल. चोर के पकड़ कर हमार कुल सामान उत्तर प्रदेश के पुलिस 24 घंटा से भी कम समय में वापस करवा देहलस, ओकरा के खातिर हम सबकर बहुत धन्यवाद बोलत हइँ.

 

सीसीटीवी से पकड़ा गया चोर

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोर की तलाश शुरू की थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में पाया कि आम्रपाली के कमरे का दरवाजा खुला था उसी समय एक युवक कमरे में घुसा और तीन मोबाइल व जेवर लेकर कमरे से निकल गया.  पुलिस ने बताया कि चोरी का सभी सामान बरामद कर लिया गया है. बता दें, अयोध्या के होटल में आम्रपाली अपने माता-पिता के साथ ठहरी थीं. 

लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लोग उनकी एक्टिंग के साथ उनके डांस के भी दीवाने हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. आम्रपाली दुबे ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है और वे कई सारे म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा भी रही हैं.