scorecardresearch

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं. मुंबई के एक व्यवसायी ने बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ कथित तौर पर 1.51 करोड़ रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज कराया है.

हाइलाइट्स
  • SFL Fitness में शिकायकर्ता ने 1.51 करोड़ का किया निवेश

  • आईपीसी की धारा के तहत दर्ज हुआ केस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं. मुंबई के एक व्यवसायी ने बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ कथित तौर पर 1.51 करोड़ रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज कराया है. व्यवसायी नितिन बरई की शिकायत के आधार पर शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई.

SFL Fitness में शिकायकर्ता ने 1.51 करोड़ का किया निवेश
पीटीआई की खबर के अनुसार शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे लाभ कमाने के लिए 1.51 करोड़ रुपये उद्यम में निवेश करने के लिए कहा. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसे आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइजी देगी और पड़ोसी पुणे के हडपसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी.

हालांकि शिकायकर्ता ने FIR में बताया कि वादे के अनुसार उसके साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. पुलिस अधिकारी ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि बाद में जब शिकायतकर्ता ने अपने पैसे वापस मांगे, तो उसे कथित तौर पर धमकी दी गई. 

आईपीसी की धारा के तहत दर्ज हुआ केस
शिकायत के आधार पर बांद्रा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य आशय) शामिल हैं. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है.