scorecardresearch

KBC 13: जब फैन ने अमिताभ बच्चन से पूछा- बीवी के आगे आपकी चलती है कि नहीं? जानें क्या रहा एक्टर का जवाब

अमिताभ की तस्वीर पर एक प्रशंसक ने लिखा, “सर जी लात तो हर आदमी की चलती है. श्रीमती के आगे आपकी बात चलती है की नहीं? मेरी तो बिलकुल नहीं चलती." ये कमेन्ट पढ़कर अमिताभ बच्चन अपनी हंसी ही नहीं रोक पाए.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन
हाइलाइट्स
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 के एपिसोड में कपिल शर्मा और सोनू सूद नजर आए.

  • कपिल शर्मा ने शो में 'पोस्ट का पोस्ट-मॉर्टम' खेला.

अमिताभ बच्चन के लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के हालिया एपिसोड में कॉमेडियन कपिल शर्मा और बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद नजर आए थे. गेम के दौरान अमिताभ बच्चन कपिल शर्मा और सोनू सूद के साथ अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ प्रशंसकों की टिप्पणियों को पढ़ रहे थे, जिन्हें पढ़ते हुए वो हैरान रह गए थे.  

शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे कपिल शर्मा ने शो के दौरान, 'पोस्ट का पोस्ट-मॉर्टम' नाम का  एक मिनी-सेगमेंट अमिताभ बच्चन के साथ खेला. ये कॉमेडियन के द कपिल शर्मा शो का एक रेगुलर सेगमेंट है. केबीसी 13 के एपिसोड में, कपिल, सोनू सूद और अमिताभ बच्चन ने केबीसी होस्ट के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ टिप्पणियों को पढ़ा. कपिल ने अमिताभ के जन्मदिन की पोस्ट पर दोबारा गौर किया और रणवीर सिंह की टिप्पणी पढ़ी. अभिनेता ने लिखा था, "गैंगस्टर".  

इसके बाद उन्होंने एक प्रशंसक की टिप्पणी पर नजर डाली जिसमें लिखा था, "सर, मुझे आप तीन दिख रहे हैं. आपने तीन फोटो डाली हैं या मेरी ज्यादा हो गई है? इस टिप्पणी को पढ़कर अमिताभ हंसते -हंसते लोटपोट हो गए. हालांकि, अमिताभ एक फैन का उनकी पत्नी जया बच्चन के बारे में कमेंट पढ़कर दिल खोलकर हंसे. दरअसल, कपिल ने एक तस्वीर निकाली जिसमें अमिताभ हवा में लात मार रहे थे.  उस तस्वीर पर टिप्पणियों में एक प्रशंसक ने लिखा, “सर जी लात तो हर आदमी की चलती है. श्रीमती के आगे आपकी बात चलती है कि  नहीं? मेरी तो बिलकुल नहीं चलती." ये कमेन्ट पढ़कर अमिताभ बच्चन अपनी हंसी ही नहीं रोक पाए.

ये भी पढ़ें: