scorecardresearch

राजकुमार राव ने पत्रलेखा को घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज, देखिए सगाई की तस्वीरें और वीडियो

राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा 14 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं. शादी में बहुत ही लिमिटेड गेस्ट बुलाए गए हैं और प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं. फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं. वीडियो में राव अपनी होने वाली वाइफ को घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर रहे हैं.

हाइलाइट्स
  • शादी में चुनिंदा मेहमान ही होंगे मौजूद

  • पहली नजर में पत्रलेखा को दिल दे बैठे थे राव

राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा 14 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं. शादी में बहुत ही लिमिटेड गेस्ट बुलाए गए हैं और प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं. फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं. वीडियो में राव अपनी होने वाली वाइफ को घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर रहे हैं. ये सारे फंक्शन न्यू चंडीगढ़ के लक्जरी रिजार्ट द ओबेरॉय सुखविलाज में हुए, जिसमें दोनों के कुछ खास दोस्त और फैमिली फ्रेंड्स ही शामिल थे.

खबर है कि अभिनेत्री हुमा कुरैशी, शाकिब खान और फराह खान भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे. वीडियो में राजकुमार घुटने के बल बैठकर पत्रलेखा को रिंग देते हुए प्रपोज कर रहे हैं. पत्रलेखा भी रिंग सेरेमनी पूरी करने के लिए घुटने के बल झुकती हैं. वाइट कलर की ड्रेस में दोनों ही लोग काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं. राजकुमार ने पत्रलेखा के लिए एक स्पेशल गिफ्ट भी प्लान किया है, जो वो उन्हें शादी वाले दिन देंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)


 
शादी में चुनिंदा मेहमान ही होंगे मौजूद

कोविड-19 महामारी के प्रतिबंध को देखते हुए और उच्च सावधानी बरतते हुए राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी गेस्ट लिस्ट में बहुत ही कम लोगों को शामिल किया है. इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल किए गए हैं. राव और पत्रलेखा लगभग 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और काफी टाइम से लिव-इन रिलेसनशिप में रह रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

पहली नजर में पत्रलेखा को दिल दे बैठे थे राव
राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने प्यार के बारे में बात करने से कभी नहीं शर्माएं. साल 2019 में Humans for Bombay से बातचीत के दौरान पत्रलेखा ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी. उन्होंने बताया कि राजकुमार ने उन्हें एक एड शूट के दौरान पहली बार देखा था और तभी से उन्होंने सोच लिया था कि वो पत्रलेखा से शादी करेंगे. दोनों एक्टर्स साल 2014 में हंसल मेहता की फिल्म 'सिटीलाइट्स' में साथ नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)