scorecardresearch

कियारा-सिद्धार्थ के बाद दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक करेंगे शादी, जानिए शिवालिका के साथ किस दिन लेंगे सात फेरे

फिल्म दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और उनकी गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबेरॉय 8 या 9 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. खबरों के मुताबिक, शादी की सभी रस्में गोवा में होंगी. बता दें कि अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय पहले ही सगाई कर चुके हैं.

abhishek shivalika Wedding abhishek shivalika Wedding
हाइलाइट्स
  • अभिषेक शिवालिका ने 24 जुलाई को की थी सगाई

  • खुदा हाफिज के सेट पर हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

Abhishek Shivalika Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडानी की शादी की चर्चाएं इन दिनों जोरों पर हैं. अब बॉलीबुड से जुड़ी एक ओर बड़ी खबर आ रही है. फिल्म दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक और उनकी गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबेरॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. खबरों के मुताबिक, अभिषेक और शिवालिका 8 या 9 फरवरी को शादी कर रहे है. शादी की सभी रस्में गोवा में होगी. बता दें कि शिवालिका ओबेरॉय जानी-मानी अभिनेत्री हैं उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा में एक भव्य कार्यक्रम में शादी की सभी रस्मों को पूरा किया जाएगा. अभिषेक पाठक का परिवार कई वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में है इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शादी में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती है. अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय ने 24 जुलाई (शिवालिका ओबेरॉय के जन्मदिन के दिन) को सगाई कर ली थी. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'खुदा हाफिज' की शूटिंग के दौरान हुई थी. अभिषेक इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे.

शिवालिका और अभिषेक की लव स्टोरी

24 जुलाई को सगाई के बाद अभिषेक और शिवालिका दोनों को कई स्थानों पर एक-साथ देखा गया. अब दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पर भी नजर आते हैं. शिवालिका ने अभिषेक के साथ रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने लिखा, 'सितारों से भरा आकाश, स्टारफिश से भरा तट और वह मुझे घूर रहा था. हैसटेग हैलो फरवरी'

दृश्यम 2 के डायरेक्टर है अभिषेक पाठक

अभिषेक पाठक 18 नंबवर 2022 को रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 के डायरेक्टर है. फिल्म की बात की जाए, तो रिलीज होने के एक सप्ताह के अंदर ही सारे रिकार्ड्स को तोड़ दिये. फिल्म ने पूरे विश्व में पहले सप्ताह 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. इस फिल्म में अजय देवगन के अभिनय और फिल्म की स्टोरी की काफी सराहना हो रही है.  

शिवालिका ओबेरॉय की बॉलीबुड में इंट्री

फिल्म डायरेक्टर अभिषेक पाठक से शादी करने वाली शिवालिका ओबेरॉय ने 'ये साली आशिकी' और 'खुदा हाफिज' जैसी हिन्दी फिल्मों में काम किया है. शिवालिका ओबेरॉय की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पंसद किया है. खबरों के मुताबिक, शिवालिका दृश्यम 2 के लिए ऑडिशन दिया था. शिवालिका ओबेरॉय फिल्म डॉयरेक्टर अभिषेक पाठक के पिता कुमार मंगत पाठक को पहले से जानती थी.