scorecardresearch

Happy Birthday Arjun Kapoor: इन फिल्मों में कमाल का रहा अर्जुन कपूर का अभिनय, आज ही देख सकते हैं OTT पर

Happy Birthday Arjun Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर जानिए उनकी 5 कमाल की फिल्मों के बारे में जिन्हें आप OTT पर देख सकते हैं.

Happy Birthday Arjun Kapoor (Photo: Instagram) Happy Birthday Arjun Kapoor (Photo: Instagram)
हाइलाइट्स
  • 37वां जन्मदिन मना रहे हैं अर्जुन कपूर

  • अर्जुन ने इंडस्ट्री में 10 साल भी पूरे कर लिए हैं

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और डांसिंग सेंसेशन मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दोनों लव बर्ड्स इन दिनो पेरिस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह ट्रिप अर्जुन के जन्मदिन के सेलिब्रेट करने के लिए है. 

हाल ही में, अर्जुन ने इंडस्ट्री में 10 साल भी पूरे किए है. आज अर्जून अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं अर्जुन की 5 ऐसी फिल्मों के बारे में जिनमें उनका अभिनय कमाल का रहा और इन फिल्मों को आप OTT पर देख सकते हैं. 

1. इश्कज़ादे 
 

First Film of Arjun Kapoor (Photo: Instagram and Wikipedia)



इश्कज़ादे फिल्म अर्जुन के करियर की पहली फिल्म थी.  लेकिन अर्जुन कपूर ने इस फिल्म में साबित कर दिया कि वह कमाल के एक्टर हैं. इश्कज़ादे फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों, दोनों की सराहना मिली. इस फिल्म से अर्जुन को अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने में अच्छी मदद मिली. इस फिल्म को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. 

2. टू स्टेट्स 
 

Film with Alia Bhatt (Photo: Instagram and Wikipedia)



जहां इश्कज़ादे ने अर्जुन कपूर को एक अच्छे अभिनेता के रूप में स्थापित किया, ते वहीं 2 स्टेट्स ने साबित कर दिया कि वह भीड़ भी इकट्ठा कर सकते हैं. चेतन भगत की किताब पर आधारित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इस फिल्म को आप Disney+Hotstar पर देख सकते हैं.  

3. औरंगज़ेब
 

Happy Bday Arjun Kapoor (Photo: Instagram and IMDb)



भले ही औरंगज़ेब फ्लॉप फिल्म रही लेकिन फिल्म में अर्जुन कपूर के अभिनय की काफी सराहना की गई थी. इस फिल्म में उनका डबल रोल था और उन्होंने बहुत खूबी से दोनों पात्रों को निभाया. एक्टिंग के मामले में यह अर्जून कपूर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. 

4. की एंड का 
 

Arjun played House Husband role (Photo: Instagram and Wikipedia)



यह फिल्म जरा लीक से हटकर रही. यह हमारे सामाजिक मानकों के अनुसार एक अपरंपरागत जोड़े की कहानी है. इस फिल्म में अर्जुन का अभिनय कमाल का रहा और इस फिल्म के कॉन्सेप्ट को भी बहुत से लोगों ने सराहा. इस फिल्म को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. 

5. संदीप और पिंकी फरार 
 

3rd film with Parineeti Chopra (Photo: Instagram and Wikipedia)


संदीप और पिंकी फरार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की साथ में तीसरी फिल्म थी और फिल्म में उनके प्रदर्शन को काफी सराहा गया. अर्जुन कपूर ने एक हरियाणवी पुलिस कांस्टेबल का किरदार निभाया है. इस फिल्म को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं.