scorecardresearch

Movie Release In May: आपके मई में लगेगा एंटरटेनमेंट का फुल तड़का, 'भूल भुलैया 2' से लेकर 'धाकड़'... देखें पूरी लिस्ट

मई का हर वीकेंड आपके लिए एक नई फिल्म लेकर आने वाला है. इसमें रणवीर सिंह से लेकर आयुषमान खुराना की फिल्में भी शामिल हैं. कंगना की धाकड़ भी इसी मई में ही रिलीज होने वाली है.

मई में आने वाली फिल्मों की लिस्ट मई में आने वाली फिल्मों की लिस्ट
हाइलाइट्स
  • 2022 की सबसे बड़ी हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी भूल भुलैया 2

  • जयेशभाई जोरदार में गुजराती बेटे की भूमिका में नजर आएंगे रणवीर

ये तो तय है कि आपका मई बोरिंग नहीं होने वाला, क्योंकि इस महीने कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इनमें कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से लेकर कंगना की धाकड़ फिल्म शामिल हैं. इस बार आपका इंतजार बिल्कुल जाया नहीं जाने वाला है, क्योंकि सिनेमाघरों में लगने वाली फिल्मों की लंबी लिस्ट है. चलिए आपको बताते हैं कि आने वाले इस महीने में आप कौन-कौन की फिल्में देखकर खुद को एंटरटेन कर सकेंगे. 

कोरोना के बाद से ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने लगी हैं. यही कारण है कि अब लोग सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर लोग ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. 

इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)

भूल भुलैया 2 को इस साल की सबसे बड़ी हॉरर कॉमेडी फिल्म माना जा रहा है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) की एक्टिंग देखने को मिलेगी. मूवी में सस्पेंस, रोमांस, कॉमेडी और हॉरर का जबरदस्त तड़का है. यह फिल्म 20 मई 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है. 

रॉकेट गैंग (Rocket Gang)

रॉकेट गैंग 6 मई को सीनेमा घरों में रिलीज होगी. इसमें मुख्य भुमिका में नजर आएंगे आदित्य सील और निकिता दत्ता. फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज ने किया है. यह एक डांस-कॉमेडी-हॉरर जॉनर की फिल्म होगी. 

जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)

जयेशभाई जोरदार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो दिव्यांग ठक्कर द्वारा लिखित और निर्देशित है, और यश राज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित है. फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती सरपंच के बेटे के रूप में मुख्य भूमिका में हैं, जो समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करता है. फिल्म 13 मई को रिलीज होने जा रही है. 

अनेक (Anek)

अनेक एक एक्शन-थ्रीलर फिल्म है, जोकि अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित की गई है. इसमें आयुषमान खुराना लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसकी रिलीज डेट 27 मई बताई जा रही है. 

डॉक्टर स्ट्रेंज Doctor Strange )

'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' एक सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स के चरित्र डॉक्टर स्ट्रेंज पर आधारित है. यह फिल्म सैम राइमी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में, स्ट्रेंज और उसके सहयोगी एक रहस्यमय नए विरोधी का सामना करने के लिए मल्टीवर्स में यात्रा करते हैं. इसकी रिलीज डेट  6 मई 2022 है. 

ये भी पढ़ें: