scorecardresearch

Madhuri Dixit Birthday: हर साल केक काटकर माधुरी दीक्षित का जन्मदिन मनाता है उनका यह फैन

15 मई को बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का जन्मदिन होता है ओर उनका एक फैन ऐसा है जो हर साल अपनी छोटी सी स्टॉल पर लोगों के साथ केक काटकर उनका जन्मदिन मनाता है.

This fan celebrated Madhuri Dixit's bday This fan celebrated Madhuri Dixit's bday

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनके फैन्स का उनके लिए प्यार जरा भी कम नहीं हुआ है. और इस बात को साबित करते हैं झारखंड के जमशेदपुर में रहने वाले पप्पू सरदार, जो पिछले 20 सालों से माधुरी दीक्षित का जन्मदिन मनाते आ रहे हैं. पप्पू हर साल माधुरी दीक्षित का जन्मदिन मनाते हैं. 

15 मई को माधुरी दीक्षित का जन्मदिन होता है और इस दिन पप्पू अपने ही अंदाज में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का जन्मदिन मनाते हैं. इस बार भी उन्होंने अपने चाट के दुकान में माधुरी का जन्मदिन मनाया और इस बार उन्होंने लोगों को मतदान का भी संदेश दिया. उनकी पूरी दुकान में माधुरी के पोस्टर हैं. 

केक काटकर मनाया जन्मदिन 
14 मई की शाम को पप्पू ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर माधुरी दीक्षित का जन्मदिन मनाया. उन्होंने माधुरी के जन्मदिन का केक काटा और लोगों को प्यार से खिलाया. बहुत से लोग पप्पू की इस खुशी में शामिल हुए. इन लोगों को पप्पू ने मतदान के बारे में जागरूक करने के लिए अनोखी पहल की. उन्होंने अपनी दुकान में पोस्टर्स पर मतदान करने के लिए स्लोगन लिखे हैं. 

सम्बंधित ख़बरें

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं. उन्हें फिल्मों के साथ-साथ उनके डांस के लिए भी जाना जाता है. हालांकि, आजकल माधुरी फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हैं. लेकिन वह टीवी पर रिएलिटी शो में जज के तौर पर दिखाई देती हैं. माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने हैं और उनके दो जुड़वां बेटे भी हैं जो अमेरिका में पढ़ रहे हैं.