scorecardresearch

Dune: हॉलीवुड में फिर से धमाल मचाएंगी तब्बू...ऑस्कर विनिंग फ्रेंचाइजी Dune में करेंगी काम

Bollywood में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं तब्बू के हाथ अब बड़ा प्रोजेक्ट लगा है.Tabu अब Dune: Prophecy में सिस्टर फ्रांसिका (Sister Francesca) के रोल में नजर आएंगी.

Tabu Tabu

तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं. तब्बू एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और अब वह अपने अभिनय का जलवा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी बिखेरने के लिए तैयार हैं.हाल ही में वो करीना कपूर और कृति सेनन के साथ फिल्म क्रू में नजर आई थीं. अब खबर आ रही है कि लेटेस्ट हॉलीवुड टीवी सीरीज 'ड्यून' के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है. ऑस्कर विनिंग फिल्म फ्रैंचाइजी 'ड्यून' का प्रीक्वल बनने जा रहा है. इसकी कहानी फिल्म में दिखाए गए इवेंट्स से पहले की होगी. ये पूरी कहानी एक वेब सीरीज में दिखाई जाएगी जिसमें तब्बू को कास्ट किया किया गया है. इससे पहले तब्बू हॉलीवुड के दो बड़े प्रोजेक्ट्स द नेमसेक और लाइफ ऑफ पाई में काम कर चुकी हैं.

क्या होगा तब्बू का किरदार
एक रिपोर्ट के मुताबिक, तब्बू 'ड्यून: प्रोफेसी' (Dune: Prophecy) में सिस्टर फ्रांसेस्का (Sister Francesca) की भूमिका में नजर आएंगी. यह किरदार बेहद इंटेलिजेंट,तेज-तर्रार,खूबसूरत और साहसी सिस्टर का किरदार होगा.  सिस्टर फ्रांसेस्का एक समय सम्राट की प्रेमिका थी और उनसे बहुत प्यार करती थी. कभी एम्परर का प्यार रहीं फ्रेंचस्का की वापसी, कैपिटल में ताकत को बैलेंस बिगाड़ने वाला है. तब्बू को वैसे भी दमदार रोल निभाने के लिए जाना जाता है.

क्या है फिल्म की कहानी
Dune: Prophecy सीरीज की शुरुआत साल 2019 में हुई थी. पहले इसका नाम 'ड्यून: द सिस्टरहुड' था जोकि ब्रायन हरबर्ट और केविन जे एंडरसन की लिखी किताब 'सिस्टरहुड ऑफ ड्यून' पर आधारित है. 'ड्यून: प्रोफेसी' दो हरकोनेन बहनों की कहानी है, जो मानव जाति के भविष्य को खतरे में डालने वाली ताकतों से लड़ती हैं, और एक कम्यूनिटी की स्थापना करती हैं, जिसे Bene Gesserit के नाम से जाना जाएगा.

सम्बंधित ख़बरें

इस सीरीज में तब्बू के अलावा एमिली वॉटसन, ओलिविया विलियम्स, ट्रैविस फिमेल, जोहदी मे, मार्क स्ट्रॉन्ग, सारा-सोफी बौस्नीना, जोश ह्यूस्टन, क्लो ली, जेड अनौका, फॉओलीन कनिंघम, एडवर्ड डेविस, एओइफ हिंड्स, क्रिस मेसन और शालोम ब्रुने-फ्रैंकलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.


वहीं तब्बू के फैंस भी इस खबर से बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे.एक यूजर ने लिखा ये इंडिया के लिए सबसे अच्छी खबर है. तब्बू इस किरदार को बहुत अच्छी तरह से निभाएंगी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इससे अच्छी खबर हो ही नहीं सकती है.