scorecardresearch

Tom Cruise Dating: कौन है Elsina Khayrova, जिनपर हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज का तीन शादियों के बाद आया दिल

Tom Cruise Girlfirend Elsina Khayrova: हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वे अपनी मूवी को लेकर नहीं बल्कि अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं. तीन शादी कर चुके टॉम इन दिनों रूसी सोशलाइट एल्सिना खैरोवा को डेट कर रहे हैं. 

Tom Cruise and Elsina Khayrova (photo social media) Tom Cruise and Elsina Khayrova (photo social media)
हाइलाइट्स
  • टॉम क्रूज तीन बच्चों के हैं पिता

  • अब एल्सीना खैरोवा को कर रहे डेट

कहते हैं न प्यार कभी भी और किसी भी उम्र में हो सकता है. इस पर किसी का जोर नहीं चलता है. अब 61 साल के हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) का दिल अपने से 25 साल छोटी एक हसीना पर आ गया है. चर्चा है कि दोनों साथ रह रहे हैं. जल्द वे शादी कर सकते हैं. टॉम क्रूज इससे पहले तीन शादी कर चुके हैं. इतना ही नहीं वह तीन बच्चों के पिता भी है. अब वह रशियन सोशलाइट एल्सीना खैरोवा को डेट कर रहे हैं. 

कौन हैं एल्सीना खैरोवा 
एल्सीना खैरोवा (Elsina Khayrova) की उम्र 36 साल है. खैरोवा रशियन सोशलाइट हैं. वह एक मॉडल रह चुकी हैं. खैरोवा अभी इंग्लैंड की राजधानी लंदन में रह रही हैं. एल्सीना के फादर रिनैट खौरोवा रशियन सांसद हैं. वह व्लादिमीर पुतिन के राजनीतिक सहयोगी भी हैं. एल्सीना ने टॉम क्रूज को डेट करने से पहले हीरा व्यवसायी दिमित्री त्सेत्कोवा से शादी की थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चली. एल्सीना ने अपने पति से साल 2020 में तलाक ले लिया था.  

कब हुई थी पहली बार मुलाकात
एक्टर टॉम क्रूज की एल्सीना खैरोवा से मुलाकात गत साल दिसंबर में एक पार्टी के दौरान हुई थी. कहा जाता है कि तभी से टॉम क्रूज एल्सीना पर दिल हार बैठे थे. अभी टॉम लंदन के नाइट्सब्रिज में खैरोवा के साथ अपार्टमेंट में रह रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. टॉम और खैरोवा के अफेयर की खबर मीडिया में सबसे पहले तब आई थी, जब दोनों मेफेयर नेबरहुड में एक पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे.

सम्बंधित ख़बरें

टॉम क्रूज की पहले इनसे टूट चकी है शादी 
टॉम क्रूज तीन शादियां कर चुके हैं. इसके बावजूद वह अभी सिंगल हैं. क्योंकि उनकी सभी शादियां टूट चुकी हैं. टॉम ने सबसे पहले 1987 में मिमी रोगर्स से शादी की थी. हालांकि यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों 1990 में अलग हो गए थे. इसके बाद टॉम की जिंदगी में निकल किडमन आईं. इनके साथ भी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी. 

दोनों 2001 में एक-दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद टॉम क्रूज की जिंदगी में केटी होम्स आईं. दोनों ने साल 2006 में एक-दूसरे का साथ जीवनभर निभाने का वादा किया और शादी कर ली. लेकिन यह शादी भी 2012 में टूट गई. इन तीनों शादियों से टॉम के तीन बच्चे हैं.