scorecardresearch

इस वजह से नहीं हो पा रही कंगना रनौत की शादी, बोलीं- लोगों ने मेरे बारे में इतनी अफवाहें...

कंगना रनौत 35 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्हें अब तक परफेक्ट पार्टनर नहीं मिला है, कंगना ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी शादी न होने के पीछे एक बहुत बड़ा कारण है.

Kangana Ranaut/Instagram Kangana Ranaut/Instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री हैं. 35 साल की कंगना अभी तक सिंगल हैं ऐसे में उनसे शादी को लेकर अक्सर सवाल पूछे जाते हैं. कंगना ने हाल ही में अपनी शादी न होने के पीछे की वजह का खुलासा किया है. 

इसीलिए शादी नहीं हो रही
कंगना ने बताया है कि लोग उनके बारे में अफवाह फैला रहे हैं कि वह बहुत लड़ाकू हैं और लोगों से लड़ने के बहाने ढूढ़ती हैं. इतना ही नहीं वह लड़कों को पीटती भी हैं और यही वजह है कि अब तक उनकी शादी नहीं हो पाई है. हालांकि कुछ समय पहले ही कंगना रनौत ने खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी में कोई है और वो जल्‍द शादी करने वाली हैं.


कंगना का नाम इन लोगों से जुड़ा
बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं कंगना रनौत एक समय में ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में थीं. 20 साल बड़े आदित्‍य पंचोली से भी कंगना का अफेयर था. कंगना रनौत का शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन के साथ ही सीरियस अफेयर रहा. लेकिन बाद में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के बाद यह रिश्ता खत्म हो गया था

20 मई को रिलीज हो रही फिल्म
कंगना जल्द ही धाकड़ (Dhaakad Release Date)फिल्म में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है. फिल्म में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल के अलावा दिव्या दत्ता भी हैं.  यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.