scorecardresearch

Then And Now: अब ऐसी दिखती है 'विवाह' फिल्म की छोटी, चार साल की उम्र से कर रहीं एक्टिंग

विवाह फिल्म में 'छोटी' का किरदार अमृता प्रकाश ने निभाया था. छोटी के किरदार को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. क्या आपको पता है आज अमृता प्रकाश कहां हैं और कैसी दिखती हैं.

Amrita Prakash Amrita Prakash

2006 में रिलीज हुई फिल्म विवाह तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म से शाहिद कपूर और अमृता राव स्टार बन गए थे लेकिन एक किरदार ऐसा भी था जिसने सभी का दिल जीत लिया था. वो था अमृता राव की बहन छोटी का. इस रोल को अमृता प्रकाश ने निभाया था. उस वक्त वह 19 साल की थीं. अमृता आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 12 मई 1987 को जयपुर में हुआ था. अमृता ने मुंबई यूनिवर्सिटी से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री ली है.

50 से ज्यादा विज्ञापनों में दिखाई दीं
फिल्म से पहले अमृता कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी थीं. अमृता ने 4 साल की उम्र में पहला विज्ञापन किया था जो कि फुटवियर कंपनी के लिए था. वह 'डाबर', 'ग्लूकॉन-डी', 'रसना', 'सनसिल्क', 'लाइफ ब्वॉय' जैसे 50 से अधिक विज्ञापनों में नजर आईं. अमृता प्रकाश ने साल 2001 में फिल्म 'तुम-बिन' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया. 

छोटी के किरदार से मिली लोकप्रियता
अमृता प्रकाश ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया. टीवी पर उन्होंने 'अकबर बीरबल', 'प्यार तूने क्या किया', 'सीआईडी' समेत कई धारावाहिकों में नजर आईं. अमृता ने अपने करियर में बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की हैं. लेकिन विवाह ने जो लोकप्रियता उन्हें दी उतनी आज तक किसी फिल्म से नहीं मिली.

अब बदल गया है अमृता प्रकाश का लुक
अमृता प्रकाश का लुक भी अब पूरी तरह से बदल गया है. वह अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी इंस्टाग्राम फोटोज यही इशारा देती हैं कि अब वो पहले वाली छुटकी नहीं रही हैं.