scorecardresearch

एक फिल्म के लिए मोटी रकम चार्ज करते हैं साउथ के ये सुपरस्टार्स, किसी की फीस 100 करोड़ तो कोई प्रॉफिट में लेता है हिस्सा

आज हम बात करेंगे साउथ के उन पांच सुपरस्टार्स की जो फीस लेने के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स को भी पीछे छोड़ देते हैं.

साउथ के स्टार्स की फीस साउथ के स्टार्स की फीस

बॉलीवुड में अक्सर साउथ की फिल्मों को कॉपी किया जाता है और उनके रीमेक बनाए जाते हैं. साउथ की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. साउथ के कई एक्टर्स तो अब पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. महेश बाबू ने हाल ही में दिए एक बयान में कहा है कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता है. इसलिए वो हिंदी फिल्म में काम करके अपना टाइम बर्बाद नहीं करेंगे. आपको जानकर हैरानी होगी कि साउथ के एक्टर्स फीस के मामले में भी बॉलीवुड एक्टर्स से पीछे नहीं हैं. चलिए जानते हैं साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स और उनकी फीस के बारे में...

रजनीकांत
रजनीकांत साउथ में भगवान की तरह पूजे जाते हैं. साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत की फीस 100 करोड़ रुपये है. साथ ही वह फिल्म के प्रॉफिट का भी हिस्सा लेते हैं. रजनीकांत तमिल फिल्मों के अलावा हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

महेश बाबू

महेश बाबू ने महज 4 साल की उम्र में ही ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था. महेश बाबू के फीस की बात करें तो वह अब एक फिल्म का 80 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं, पहले उनकी फीस 55 करोड़ रुपये थी. उन्हें 'टॉलिवुड का प्रिंस' कहा जाता है.

अल्लू अर्जुन

'पुष्पा' के लिए अल्लू अर्जुन ने खूब तारीफ हासिल की है, न सिर्फ साउथ में बल्कि उनके फैंस अब ऑल ओवर इंडिया में हैं. 'पुष्पा' फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन ने करीब 50 करोड़ रुपये की मोटी फीस वसूल की थी. इसके दूसरे भाग के लिए अर्जुन ने अपनी फीस डबल कर दी है.

प्रभास

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए 150 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली है. बाहुबली की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी थी.

अजित

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अजित की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. चर्चा है कि अजित कुमार ने बोनी कपूर की तीन फिल्मों की डील के लिए 120 करोड़ चार्ज किए हैं. अजित ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था.