scorecardresearch

अलविदा केके... जानिए उन सितारों के बारे में जिन्हें जिंदगी से ज्यादा मौत मशहूर कर गई

ऐसे कई सितारें हैं जिनकी मौत और जिंदगी दोनों काफी मशहूर हैं. ये सितारे लाइव शो के दौरान दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. केके का इस तरह से चले जाना उन सभी सितारों कि याद दिला रहा है.

kk passes away at 53 kk passes away at 53

बॉलीवुड सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ)  कल शाम नजरूल मंच पर परफॉर्मेंस के दौरान दुनिया को अलविदा कह गए. केके 53 साल के थे. केके की मौत के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह के दावे किए जा रहे हैं. केके की लाइव शो में मौजूद कई फैन्स ऑडिटोरियम की बदइंतजामी को केके की मौत की वजह करार दे रहे हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नहीं हुआ है जो बात पता है वो बस ये है कि केके की तबियत लाइव शो के दौरान बिगड़ी, इसके बाद उनकी मौत हो गई. इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे ही स्टार के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने अपने शो के दौरान दुनिया को अलविदा कहा. 

टॉमी कूपर

टॉमी कूपर 1940 से 1980 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करने वाले जादूगर और कॉमेडियन थे.  टॉमी कूपर की मौत को किसी भी स्टार की अबतक की सबसे ज्यादा ट्रैजिक डेथ माना गया है. दरअसल 1984 में एक लाइव शो में टॉमी कूपर फर्श पर गिर गए, और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गयी. 

 

मार्क सैंडमैन 

3 जुलाई 1999 को सिंगर मार्क सैंडमैन का इटली में लाइव शो के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनकी उम्र महज 47 साल थी. 

एडिथ वेबस्टर

एडिथ वेबस्टर का नाम उन हॉलीवुड सितारों में शुमार होता है जो जीते जी नाम और शोहरत नहीं कमा पाए लेकिन उनकी मौत ने उन्हें मशहूर कर दिया. साल 1986 में बाल्टीमोर में हो रहे एक स्टेज शो के दौरान गाना गाते वक्त वो बेहोश हो गई और वहीं पर उनकी मौत भी हो गई. 

सिल्वर किंग

जाने माने रेसलर सिल्वर किंग की मौत भी मंच पर हुई थी. सिल्वर किंग 11 मई 2019 को जुवेंटुड ग्युरेरा के खिलाफ लंदन के कैमडेन टाउन में रेसलिंग कर रहे थे. देखते ही देखते सिल्वर किंग रिंग में गिर गए  तब उनकी उम्र 51 साल थी.

बताया जाता है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई.