scorecardresearch

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: मानेसर के इस होटल में शादी करेंगे कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट...जानिए इसकी खासियत

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी इस हफ्ते होने वाली है. खबर है कि कपल की शादी दिल्ली एनसीआर में स्थित आईटीसी ग्रैंड में होने वाली है.पुलकित की पहली शादी सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से हुई थी.

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.खबर है कि यह दोनों हरियाणा के मानेसर में अरावली पर्वतमाला के बीच होटल ITC Grant Bharat में सात फेरे ले सकते हैं.

कौन से होटल से होगी शादी
पुलकित और कृति दोनों का जन्म दिल्ली में ही हुआ है. उनका परिवार भी एनसीआर क्षेत्र में रहता है इसलिए इन्होंने शादी के लिए इस लोकेशन को चुना.कृति और पुलकित एक साथ वीरे की वेडिंग,तैश और पागलपंती जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. पुलकित की पहली शादी सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से हुई थी.हरियाणा के मानेसर में आईटीसी ग्रैंड लगभग 300 एकड़ में फैला हुआ है और अरावली रेंज पर स्थित है. खास बात यह है कि यह प्रकृति से जुड़ा हुआ है और इसमें प्राइवेट पूल और 100 डीलक्स सुइट्स के साथ 4 प्रेसिडेंशियल विला हैं. यह पहली सेलिब्रिटी शादी है जो इस आईटीसी ग्रैंड होटल में होने जा रही है.

Makemytrip.com के मुताबिक इसके कमरों की कीमत 28,000 रुपये प्लस टैक्स से शुरू होती है.वहीं प्रेजिडेंशियल विला की बात करें तो इसके हर एक प्रेसिडेंसियल विला में एक पूल और एक जकूज़ी है.ये पूरी प्रॉपर्टी नेचर से घिरी हुई है और इसके आसपास काफी हरियाली है.इस प्रॉपर्टी में कई बेहतरीन रेस्त्रां और सेलिब्रेशन-पार्टीज के लिए आलीशान इनडोर और आउटडोर जगहें हैं. 

इंडस्ट्री से कोई नहीं होगा शामिल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलकित और कृति दोनों ही ग्रैंड वेडिंग नहीं करना चाहते हैं और वे सिर्फ परिवार और करीबी लोगों के बीच ही शादी करेंगे.कहा जा रहा है कि उनकी शादी में कोई भी बॉलीवुड स्टार शामिल नहीं होगा.हालांकि,फिल्म इंडस्ट्री से उनके कुछ खास दोस्त जरूर इसका हिस्सा बनेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था. कृति खरबंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर सनी सिंह के साथ फिल्म 'रिस्की रोमियो'में नजर आएंगी.

इस पोस्ट से मिला हिंट
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की अटकलें तब सामने आईं जब दोनों ने वेलेंटाइन डे पर अपने रोमांटिक वेकेशन से तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. उनके कैप्शन से ये अंदाजा लगाया गया कि दोनों अगले महीने शादी करने वाले हैं. कृति ने पुलकित के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "आइए एक साथ मार्च करें, हाथ में हाथ डालकर #happyvalentinesday."

सम्बंधित ख़बरें