scorecardresearch

बॉलीवुड ही नहीं Shahrukh Khan असल जिंदगी में भी जीते हैं ‘किंग’ वाली लाइफ, मन्नत में हैं पूरे 30 से 40 लाख रु तक के टीवी 

शाहरुख ने बताया कि उनके घर में करीब 11-12 एलजी के टीवी हैं. जिनकी कुल मिलाकर कीमत 30 से 40 लाख रुपये है. अब ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है. इसपर लोग खूब मजा ले रहे हैं.

KING KHAN KING KHAN
हाइलाइट्स
  • शाहरुख खान के पास 40 लाख के टीवी हैं

  • शाहरुख अपने मजाकिया जवाबों के लिए जाने जाते हैं 

शाहरुख खान को यूं ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहा जाता है. बल्कि वे रियल लाइफ में भी एक राजा की तरह ही जीते हैं. हाल ही में एक प्रोग्राम में उन्होंने बताया कि घर मन्नत में 30-40 लाख रुपये के टीवी हैं. अब किंग खान की ये वाली वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कुछ लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इतने में तो हमारा पूरा घर आ जाता है. दरअसल, ये प्रोग्राम एलजी कंपनी का था, जिसमें शाहरुख खान एलजी को रिप्रेजेंट करने पहुंचे थे.  

शाहरुख खान के पास 40 लाख रु के टीवी हैं

दरअसल, वीडियो में, शाहरुख, कहते हैं, "मेरे पास बेडरूम में एक (टीवी) है, मेरे पास रहने वाले कमरे में एक है, मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में एक और है, आर्यन में एक है, इसके अलावा मेरी बेटी के कमरे में एक टीवी है. हाल ही में, जिम में एक टेलीविजन खराब हो गया. मैं केवल उस दिनों का वेट करता जब पुराने टीवी बंद हो जाते हैं, ताकि मैं जल्दी से एक एलजी टीवी खरीद सकूं.”

करीब 11-12 टीवी हैं घर में 

शाहरुख ने बताया कि उनके घर में करीब 11-12 एलजी के टीवी हैं. जिनकी कुल मिलाकर कीमत 30 से 40 लाख रुपये है. एक्टर ने कहा, "हर टेलीविजन की लागत लगभग एक लाख, डेढ़ लाख है. इसके हिसाब से करीब 30-40 लाख के टीवी हैं.”

अब ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है. इसपर लोग खूब मजा ले रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, "इतने का तो हमारा पूरा घर होगा.” वहीं, एक और यूज़र ने लिखा, “यूंही नहीं यह राजा कहलाते हैं.” 

शाहरुख अपने मजाकिया जवाबों के लिए जाने जाते हैं 

दरअसल, किंग खान अपने मजाकिया जवाबों और सोशल मीडिया बयानों के लिए जाने जाते हैं. उनके वीडियो अक्सर इसी वजह से वायरल होते रहते हैं. कुछ दिन पहले, एक फैन ने किंग खान का एक पुराना वीडियो खोजा था जिसमें उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता था कि वह हॉलीवुड में क्यों शामिल नहीं हो सकते. 

बता दें, शाहरुख़ साल 2008 में बर्लिन, जर्मनी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे. हॉलीवुड में उनके प्रोजेक्ट और एंट्री को लेकर जब बात आई तो वे बड़े विनम्रतापूर्वक बोले कि उनके लगता है कि वे इसके लिए पर्याप्त प्रतिभाशाली  नहीं हैं.  

उन्होंने कहा, "मेरी अंग्रेजी अच्छी नहीं है, अगर वे मुझे एक गूंगे इंसान का रोल देते हैं जो बोलता नहीं है, तो हो सकता है में एक्ट करूं. एक एक्टर के तौर पर मेरी कोई विशेष यूएसपी नहीं है. मैं कुंग फू नहीं जानता, मैं लैटिन साल्सा डांस नहीं करता, मैं काफी लंबा नहीं हूं. मुझे लगता है ये जगह मेरे लिए नहीं है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं इतना प्रतिभाशाली हूं,"