scorecardresearch

उर्फी जावेद ने राहुल वैद्य को कामुक पाखंडी बताकर कर दी बोलती बंद

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद और राहुल वैद्य के बीच जुबानी तकरार छिड़ गई है. शुरूआत राहुल वैद्य ने की थी लेकिन अब उर्फी ने करारा जवाब देकर राहुल वैद्य की बोलती बेंद कर दी है

urfi javed and rahul vaiyda urfi javed and rahul vaiyda

Urfi Javed says Rahul Vaidya A Sexist Hypocrite: उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. इस जुबानी जंग में अब उर्फी ने राहुल वैद्य को कामुक ढोंगी कह दिया है. दरअसल राहुल वैद्य ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक कमेंट किया था. अब उर्फी ने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया है. 

जानें इंस्टा स्टोरी पर उर्फी ने क्या लिखा

राहुल वैद्य का नया गाना  Naughty Balam रिलीज हुआ है. उर्फी ने इसी गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि ‘लोग अपने फायदे के लिए महिलाओं के शरीर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन जब कोई औरत अपनी मर्जी का कोई काम करती है तो लोगों को दिक्कत होने लगती है. 

उर्फी ने आगे राहुल वैद्य  पर सीधा वार करते हुए लिखा कि ‘मैं सिंगर के रूप में राहुल वैद्य को खूब पसंद करती हूं लेकिन आप मेरी नजरो में अपनी इज्जत खो चुके हैं. आप एक कामुक पाखंडी हैं’ 

यह पहली बार नहीं जब उर्फी के फैशन सेंस को लेकर उनको ट्रोल किया गया है. और हर बार उर्फी ट्रोर्लस को बाखूबी जवाब देती हैं.