scorecardresearch

Justin Bieber India Concert: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर आ रहे हैं भारत, जानिए परफॉर्मेंस डेट, टिकट प्राइस से लेकर सब कुछ

Justin Bieber New Delhi Concert 2022: इंटरनेशनल सिंगर Justin Bieber अक्टूबर महीने में भारत आ रहे हैं. वो दिल्ली में अपना परफॉर्मेंस देंगे. जस्टिन भारत के अलावा 40 अन्य देशों में भी जाएंगे. इससे पहले वो 2017 में भारत आए थे. अगर आप भी जस्टिन को सामने से सुनना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है. जहां हम आपको जस्टिन के आने की तारीख से लेकर टिकट बुकिंग के तरीके और टिकट प्राइस के बारे में बताने जा रहे हैं.

Justin Bieber Justin Bieber
हाइलाइट्स
  • जस्टिन दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में करेंगे परफॉर्म

  • जस्टिन अपने वर्ल्ड टूर की शुरुआत करेंगे मैक्सिको से

इंटरनेशनल फेम कनाडा के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) पूरी दुनिया में अपने बेहतरीन सिंगिंग के लिए फेमस हैं. वह अब भारत में जलवा बिखेड़ने आ रहे हैं. जस्टिन इससे पहले 2017 में इंडिया आए थे. हालांकि उस बार उनका परफॉर्मेंस मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में हुआ था. लेकिन इस बार वो देश की राजधानी दिल्ली में परफॉर्म करेंगे. जस्टिन के परफॉर्मेंस का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. और इस शो के लिए टिकट का रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है ऐसे में अगर आप भी जस्टिन बीबर के शानदार म्यूजिकल शाम में शामिल होना चाहते हैं तो आपको बताने जा रहे हैं कि जस्टिन का यह परफॉर्मेंस कितने तारीख को होगा तथा कब से और कहां से आप टिकट एडवांस में बुक कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको यह भी बताएंगे कि एक टिकट का कितना प्राइस रहने वाला है.


इंडिया के अलावा 40 देशों में जाएंगे जस्टिन

जस्टिन अपने एल्बम 'जस्टिस' और 'चेंज्स' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आ रहे हैं. जस्टिन इंडिया के अलावा अन्य 40 से ज्यादा देशों में जाएंगे. उनका यह वर्ल्ड टूर मई 2022 से शुरू होकर मार्च 2023 तक चलेगा और इस दौरान वो 125 से ज्यादा कंसर्ट में हिस्सा लेंगे. अपने वर्ल्ड टूर की शुरुआत वो मैक्सिको से करेंगे. उसके बाद दक्षिण अफ्रीका, दक्षिण अमेरिका होते हुए मिडिल ईस्ट के देशों में जाएंगे. फिर एशियाई देशों से होते हुए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जाएंगे. 

भारत में अक्टूबर में करेंगे परफॉर्म

जस्टिन 18 अक्टूबर को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे. 2017 के बाद भारत में उनका यह दूसरा परफॉर्मेंस होगा. 2017 में जस्टिन के कंसर्ट में बॉलीवुड से आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज, बिपाशा बासु, हुमा कुरैशी, अयान मुखर्जी, पूजा हेगड़े समेत कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. हालांकि सोशल मीडिया पर उनके परफॉर्मेंस को अच्छा नहीं बताया गया. 

यहां से कर सकेंगे टिकट बुक और ये रहेगी कीमत

जो लोग जस्टिन के परफॉर्मेंस को देखना चाहते हैं वो बुक माय शो के जरिए अपना टिकट बुक कर सकते हैं. टिकट की बिक्री 4 जून से शुरु होगी. कुछ रिपोर्ट के अनुसार जस्टिन के इस शो के लिए 43 हजार टिकट जारी किए जाएंगे. और टिकट का दाम 4 हजार रुपए से शुरू होगा. यानी कम से कम आपको इस शो को देखने के लिए 4 हजार रुपए खर्च करने पड़ेंगे. प्रीमियम के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे.