scorecardresearch

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा 2' पर दिया बड़ा अपडेट, कहा- सीक्वल नहीं प्रीक्वल होगी अगली कहानी

कांतारा के सीक्वल को लेकर लंबे समय से अनुमान लगाए जा रहे थे. अब निर्माताओं ने इसकी पुष्टि कर दी है कि कांतारा 2 बनने जा रही है जोकि कांतारा की प्रीक्वल होगी. फिल्म पर काम शुरू हो चुका है और नई फिल्म पिछली से कहीं बड़ी और भव्य होगी.

Kantara 2 Kantara 2


ऋषभ शेट्टी निर्देशित फिल्म 'कांतारा' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म को ओटीटी पर भी दर्शकों का खूब प्यार मिला. हाल ही में ऋषभ शेट्टी ने खुलासा किया है कि जल्द ही एक और फिल्म आएगी जो उनकी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी का प्रीक्वल होगी. बता दें कि सिनेमाघरों में 'कांतारा' के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर कुछ बातें शेयर करते हुए ऋषब ने इसकी जानकारी दी.

'कंतारा' की कहानी दक्षिणी तटीय राज्य कर्नाटक में कादुबेट्टू के जंगलों में रहने वाले एक छोटे से समुदाय के इर्द-गिर्द घूमती है. मानव बनाम प्रकृति संघर्ष की एक दिलचस्प साजिश बुनते हुए ऋषभ ने कहानी को बहुत अच्छे से दर्शाया है, जहां एक मौत ग्रामीणों और बुरी ताकतों और शिवा के बीच युद्ध का कारण बनती है. इसकी कहानी एक विद्रोही की है जो अपने गांव और प्रकृति की रक्षा करता है.

फिल्म को पूरे हुए 100 दिन
ऋषभ ने कहा, "हम उन सभी का अभार जताना चाहते हैं जिन्होंने 'कांतारा' को अपार प्यार और समर्थन दिखाया और इस यात्रा को आगे बढ़ाया.सर्वशक्तिमान दैव के आशीर्वाद से फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस अवसर पर घोषणा करना चाहूंगा की जल्द ही 'कांतारा' का प्रीक्वल आएगा.''शेट्टी ने कहा,"आपने जो देखा वह वास्तव में भाग 2 है, भाग 1 अगले साल आएगा. जब मैं 'कांतारा' की शूटिंग कर रहा था तो यह विचार मेरे दिमाग में कौंध गया क्योंकि कांतारा के इतिहास में इसकी गहराई अधिक है, और वर्तमान में, यदि लेखन भाग चिंतित करने वाला है तो हम अधिक जानकारी की खोज के बीच में हैं." 

लेखक-निर्देशक, ऋषभ फ्रैंचाइज में भी अभिनय करेंगे. उन्होंने कहा कि टीम वर्तमान में प्रीक्वल पर काम कर रही है और अभी वह किसी भी प्लॉट का विवरण शेयर नहीं कर पाएंगे. होम्बले फिल्म्स के संस्थापक विजय किरागंदुर ने कहा कि वे एक ऐसी कहानी पेश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो पहले से कहीं अधिक विशाल और भव्य होगी.

...और बड़ी होगी फिल्म 
कांतारा ने दर्शकों को पूरी तरह से एक नए सिनेमा से परिचित कराया और हम सीक्वल की घोषणा करके स्क्रीन पर दर्शकों के बीच बनाए गए उत्साह को बनाए रखना और वास्तव में बढ़ावा देना पसंद करेंगे, क्योंकि फिल्म ने अब अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. किरगंदूर ने कहा,"ऋषभ और हमारी टीम कहानी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि फिल्म में कंतारा की पिछली कहानी को खोलने के दौरान दर्शकों को बताने के लिए और भी बहुत कुछ है और हम केवल इस बात की गारंटी दे सकते हैं कि कांतारा की अगली कड़ी पहले की तुलना में अधिक विशाल और भव्य होने वाली है." 

बता दें कि कांतारा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें सप्तमी गौड़ा, किशोर कुमार जी और अच्युत कुमार जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है.