scorecardresearch

सलमान की टाइगर-3 की शूटिंग में देरी की वजह हैं खुद शाहरुख खान, विग को बता रहे हैं कारण

शाहरुख़ की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. ये 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. वहीं, फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी दिखने वाले हैं. फिल्म अगले साल ईद पर बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. 

Salman khan and shahRukh khan Salman khan and shahRukh khan
हाइलाइट्स
  • जून में करनी थी किंग खान को शूटिंग

  • विग है शूटिंग में देरी की वजह 

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी शाहरुख़ खान और सलमान खान जल्द ही एक साथ दिखने वाले हैं. ये दोनों आने वाली फिल्म पठान और टाइगर 3 में दिखने वाले हैं. जहां शाहरुख की एक्शन थ्रिलर में सलमान खान कैमियो करने वाले हैं, तो शाहरुख भी टाइगर 3 में एक सीक्वेंस में दिखाई देने वाले हैं. इस जोड़ी को देखने के लिए एक बार फिर से दोनों के लाखों फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन टाइगर 3 मूवी की शूटिंग में काफी देरी हो रही है. इसका कारण शाहरुख़ की ‘विग’ को बताया जा रहा है.

विग है शूटिंग में देरी की वजह 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने पठान में अपने कैमियो के लिए पहले ही शूटिंग कर ली है, हालांकि, शाहरुख खान की टाइगर 3 की शूटिंग में देरी हो गई है. और इसके पीछे का कारण ‘विग’ को बताया जा रहा है. ईटाइम्स के एक सूत्र के अनुसार, "एसआरके को टाइगर 3 के सेट पर सलमान खान के साथ जुड़ने में लगभग दो महीने लगेंगे.”

वर्तमान में शाहरुख डंकी की शूटिंग एक नए रूप में कर रहे हैं और फिर इसके बाद वे एटली फिल्म की शूटिंग करेंगे. उसके बाद ही वे सलमान की टाइगर 3 में स्पेशल अपीयरेंस के लिए उनके साथ शामिल होंगे. 

जून में करनी थी किंग खान को शूटिंग 

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान को जून में टाइगर 3 की शूटिंग करनी थी, लेकिन अब शेड्यूल में देरी हो गई है. बता दें, मनीष शर्मा की फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी दिखने वाले हैं. फिल्म अगले साल ईद पर बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. 

क्या है टाइगर-3 की कहानी?

टाइगर 3 एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है का सीक्वल है. फिल्म में, सलमान खान अविनाश सिंह 'टाइगर' राठौर नाम के एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाते हैं. हालांकि, फिल्म में टाइगर को जोया हुमैमी नाम की एक पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है. स्पाई थ्रिलर का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. इसमें इमरान हाशमी और नौफल अजमीर खान भी नेगेटिव रोल में दिखने वाले हैं. 

पठान की क्या है कहानी?

दूसरी ओर, शाहरुख़ की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. ये 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान चार साल के गैप के बाद मुख्य भूमिका में होंगे.  पठान से पहले वह रॉकेट्री और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में कैमियो में नजर आएंगे.