scorecardresearch

कौन हैं Movie 'Anek' से Bollywood में डेब्यू करने वाली Andrea Kevichusa ? जानिए उनके बारे में सब कुछ

Movie Anek से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही Andrea Kevichusa के बारे में सब जानने के इच्छुक हैं. जैसे वो कहां से हैं और इससे पहले कहां थीं. तो चलिए आपको अभिनेत्री एंड्रिया केविचुसा के बारे में और इस फिल्म के बारे में सब कुछ बताते हैं

Andrea Kevichusa/Instagram Andrea Kevichusa/Instagram
हाइलाइट्स
  • 15 साल की उम्र में एंड्रिया ने की मॉडलिंग की शुरुआत

  • एंड्रिया 'अनेक' फिल्म में हैं मुख्य भूमिका में

आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) की फिल्म आ रही है. नाम है 'अनेक'( Anek Movie). इस फिल्म की जितनी चर्चा है उससे कहीं ज्यादा चर्चा फिल्म की एक्ट्रेस एंड्रिया केविचुसा (Andrea Kevichusa) की हो रही है. सभी उत्सुक हैं यह जानने में कि आखिर ये एंड्रिया केविचुसा कौन हैं और कहां से हैं. चर्चा इसलिए भी है क्योंकि एंड्रिया की यह डेब्यू फिल्म है और अपने डेब्यू फिल्म में ही वो लीड भूमिका में हैं. एंड्रिया के डेब्यू पर बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों ने दिल खोल कर स्वागत किया है. तो चलिए आपको एंड्रिया के बारे में सब कुछ बताते हैं.  इसके साथ ही आपको बताएंगे कि यह फिल्म कब आ रही है और इस फिल्म में एंड्रिया की भूमिका क्या है.

कौन हैं एंड्रिया केविचुसा (Who Is Andrea Kevichusa )

एंड्रिया मूलतः नागालैंड से हैं. उनका जन्म 18 फरवरी 2001 को हुआ है. वो अभी मात्र 21 साल की हैं. अपनी शुरुआती पढ़ाई लिखाई एंड्रिया ने नागालैंड की राजधानी कोहिमा से ही की है. 15 साल की उम्र में ही एंड्रिया ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. उसके बाद उन्होंने मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ काम किया. बॉलीवुड में आने से पहले एंड्रिया ने कैटरीना कैफ की कॉस्मेटिक लाइन में भी काम किया है. अब वो अनुभव सिन्हा निर्देशित और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘अनेक’ से डेब्यू करने जा रही हैं.

फिल्म में एंड्रिया की भूमिका

एंड्रिया फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. वो AIDO नाम की नेशनल लेवल की बॉक्सर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा बताते हैं कि एंड्रिया नॉर्थ-ईस्ट से है और इस वजह से फिल्म में उनका किरदार और पूरी फिल्म रियल लग रही है. बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक अंडरकवर पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे.

पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी फिल्म

फिल्म 27 मई यानी आज ही रिलीज हुई है. पहले दिन फिल्म को उम्मीद के अनुसार दर्शकों की तरफ से रिस्पांस नहीं मिला और खराब ओपनिंग मिली. हालांकि उम्मीद लगाई जा रही है कि आगे यह अच्छा बिजनेस कर सकती है. बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर और लेखक अनुभव सिन्हा हैं. जिन्होंने ‘मुल्क, ‘आर्टिकल 15’ और ‘थप्पड़’ जैसे बेहतरीन फ़िल्में बनाई है.