scorecardresearch

पटना में आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का दिखा अनोखा अंदाज, शहर की सड़कों पर खुद जीप चलाकर सैर के लिए निकले

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने सबकी खुशहाली की कामना करते हुए ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा, “आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया. इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं."

Photo: RJD Twitter Photo: RJD Twitter
हाइलाइट्स
  • लालू प्रसाद ने बताया कि ये उनकी पहली जीप

  • वीडियो में 73 साल के लालू यादव काफी खुश नजर आ रहे हैं

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अपने मस्तमौला अंदाज़ के लिए जाना जाता है. ऐसे ही बुधवार को उन्हें पटना की सड़कों पर अपनी पुरानी जीप चलाते देखा गया. चारा घोटाला मामले में करीब तीन साल तक सक्रिय राजनीति से बाहर रहने वाले लालू को उनकी सफेद जीप चलाते हुए देखा गया. लालू प्रसाद ने बताया कि ये उनकी पहली जीप. 

वीडियो में 73 साल के लालू यादव काफी खुश नजर आ रहे हैं. करीब 2 मिनट के इस वीडियो में जीप के पीछे सभी सुरक्षाकर्मी भागते दिख रहे हैं. 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने सबकी खुशहाली की कामना करते हुए ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा, “आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया. इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं. आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे.”

इसके साथ पूर्व मुख्यमंत्री के हवाले से राजद ने एक ट्वीट में लिखा , "आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सद्भाव, समानता, समृद्धि, शांति, धैर्य, न्याय और खुशी का वाहन हमेशा सभी को साथ लेकर खुशी से चलता रहे." राजद ने उनकी जीप वाली तस्वीरें भी शेयर की.

गौरतलब है कि चारा घोटाला में पकड़े गए पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव अभी जमानत पर रिहा हैं. स्वास्थ्य के चलते उन्हें अस्पताल द्वारा छुट्टी दी गयी है. 23 नवंबर को चारा घोटाला मामले में पटना सीबीआई कोर्ट के सामने पेश हुए थे. 

ये भी पढ़ें