scorecardresearch

सेक्स के दौरान हुई 67 वर्षीय बिजनेसमैन की मौत, घर से बहू से मिलने की बात कहकर निकला और पहुंच गया गर्लफ्रेंड के घर

बेंगलुरु के जेपी नगर में 17 नवंबर को एक 67 वर्षीय व्यक्ति व्यक्ति का शव प्लास्टिक के बैग में मिला था. जांच में पता चला कि महिला के पति और भाई ने शव को प्लास्टिक बैग में लपेट कर सड़क किनारे फेंक दिया था.

67 साल के शख्स की संबंध बनाते समय मौत 67 साल के शख्स की संबंध बनाते समय मौत
हाइलाइट्स
  • 67 साल के कारोबारी के 35 साल की घरेलू महिला से संबंध थे.

  • महिला को था समाज में बदनामी का डर

बेंगलुरु के जेपी नगर में 17 नवंबर को एक 67 वर्षीय शख्स की लाश प्लास्टिक बैग में मिली थी. जांच से पता चला है कि उसकी प्रेमिका ने अपने भाई के साथ मिलकर शव को प्लास्टिक बैग में भरकर फेंक दिया था. दरअसल संबंध बनाने के दौरान ही शख्स की मौत ब्रेन स्ट्रोक से हो गई थी. पुलिस ने शख्स की पहचान का पता लगाने के बाद जब फोन कॉल डिटेल की जांच की तो पाया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित और आरोपी का नाम गुप्त रखा जा रहा है क्योंकि जांच अभी चल रही है.

समाज के डर से लाश फेंकी

पुलिस ने एक बयान में कहा, 67 वर्षीय बिजनेसमैन का बेंगलुरु में 35 वर्षीय गृहिणी से अवैध संबंध थे. 16 नवंबर को शाम करीब 5 बजे वह उसके घर गया. सेक्स के दौरान ही शख्स की मौत हो गई. समाज में नाम बदनाम होने के डर से महिला घबरा गई और पति व भाई को बुला लिया. तीनों ने मिलकर बिजनेसमैन के शव को एक प्लास्टिक की थैली में पैक किया और जेपी नगर में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया.

बहू से मिलने की बात कहकर निकला था शख्स

पूछताछ में महिला ने बताया कि वो शख्स शाम में घर आया था. संबंध बनाने के दौरान उसे मिर्गी का दौरा पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने शव को इसलिए फेंक दिया क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि दूसरों को उनके रिश्ते के बारे में पता चले. वहीं मृतक अपने परिवार वालों से बहू से मिलने की बात कहकर निकला था और जब देर रात वह वापस नहीं आया तो घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट की. मृतक पहले से ही कई बीमारियों से पीड़ित था. पुलिस ने धारा 176, 201 और 202 के तहत मामला दर्ज किया है.