scorecardresearch

राजस्थान में फिर से सेक्स सीडी कांड का हंगामा, कांग्रेस के एक विधायक का नाम आने के बाद 2 महिला समेत 5 गिरफ्तार

सेक्स सीडी को सार्वजनिक करने की धमकी देकर 2 महिलाओं समेत 5 लोगों ने पीड़ित रामस्वरूप से करीब 50 लाख रुपये ऐंठ लिए. पीड़ित रामस्वरूप को महिला ने अपने घर पर बुलाया था. जहां उनके कोल्ड ड्रिंक में नशीशी दवाई मिलाई गई और सेक्स का वीडियो रिकॉर्ड किया गया.

सेक्स सीडी कांड का हंगामा सेक्स सीडी कांड का हंगामा
हाइलाइट्स
  • 50 लाख दिए लेकिन अब 5 करोड़ की डिमांड

  • आईजी रेंज पुलिस की मदद से बाड़मेर पुलिस ने ब्लैकमेलर बताया

राजस्थान के बाड़मेर में एक हाई प्रोफाइल मामले में बाड़मेर पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जोधपुर के लूणी में दबिश देकर आरोपियों को पकड़ा है. अब पुलिस इन 5 लोगों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. उसके बाद ही मामला साफ हो पाएगा. सोशल मीडिया पर इस कार्रवाई के बाद यह चर्चा है कि मारवाड़ के एक कांग्रेस नेता का वीडियो क्लिप होने की बात सामने आ रही है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में किसी को कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

रिपोर्ट में पीड़ित रामस्वरूप का आरोप है कि करीब 3 साल पूर्व विवाहिता के बुलावे पर मैं उसके घर गया. तब वहां पहले से 22-23 वर्षीय युवती मौजूद थी. जिसका परिचय विवाहिता ने अपनी सहेली के रूप में करवाया. इसके बाद दोनों ने मुझे कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और नशे की हालत में युवती से मेरे शारीरिक संबंध स्थापित करवाए और विवाहिता समेत उसके सहयोगियों ने इसका वीडियो बनाया. जिसके बाद से ही बाड़मेर निवासी शेलेंद्र अरोड़ा, जोधपुर निवासी दयाल, पियूष जैन, भागीरथ गोदारा, युवती और विवाहिता उससे 50 लाख रुपये की मांग रहे हैं और नहीं देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने और ब्लैकमेल कर रहे हैं.

50 लाख दिए लेकिन अब 5 करोड़ की डिमांड

पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया है कि 50 लाख की राशि उसने जोधपुर में शैलेंद्र अरोड़ा, विवाहिता और युवती को दी और इन लोगों ने वीडियो डिलीट करने की बात भी कही  लेकिन इसके बाद भी वही वीडियो दिखाकर आरोपी मुझसे 5 करोड़ रुपये की मांग करने लगे. पीड़ित रामस्वरूप का आरोप है कि ये लोग इसी तरह लोगों को फंसाकर एक गिरोह के रूप में काम कर रहे हैं और कई लोगों को इसी तरह ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठ रहे हैं. इसी मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओं समेत 5 को गिरफ्तार किया है लेकिन पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने में आनाकानी कर रही है.

जोधपुर आईजी कर रहे प्रकरण की मॉनिटरिंग

सेक्सटोर्शन के इस मामले में बाड़मेर पुलिस ने जोधपुर पुलिस की मदद ली और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया ये भी जा रहा है कि जोधपुर रेंज आईजी पी रामजी इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.


आरोपी के पिता ने दर्ज करवाया बेटे के अपहरण का मामला

दूसरी तरह शैलेंद्र अरोड़ा की गिरफ्तारी से आहत उसके पिता गोपाल अरोड़ा ने कोतवाली थाने में बेटे के अपरहण का मामला दर्ज करवाया है. बाड़मेर शहर निवासी गोपाल अरोड़ा ने बताया कि मंगलवार सुबह गुजरात पासिंग गाड़ी में आए 8 -10 लोगों ने उसके घर में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर उसके बेटे का अपहरण कर लिया. परिवार के विरोध करने पर उन लोगों ने अपने आपको बाड़मेर पुलिस का जवान बताया. 

शरत कुमार की रिपोर्ट